वसीम रिज़वी को दी दाऊद ने धमकी

वसीम रिजवी ने मदरसा शिक्षा की आलोचना की थी, जिसके बाद कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद द्वारा उन्हें धमकाया गया है. वसीम रिजवी ने पुलिस में दाऊद इब्राहिम के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात फोन पर  किसी अज्ञात व्यक्ति ने खुद को 'डी कंपनी' का आदमी बताते हुए धमकी दी कि वह फौरन बिना शर्त मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा.

मदरसा में दी जा रही शिक्षा की आलोचना करने के बाद रिजवी से एक मुस्लिम वर्ग नाराज़ है. दरअसल वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मदरसा शिक्षा की आलोचना की थी. जिसके बाद जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद ने मदरसों के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के विरोध में वसीम रिजवी को लीगल नोटिस भेजकर 20 करोड़ की मानहानि का दावा किया है. उन्होंने वसीम रिजवी से देश से माफी मांगने को भी कहा है.

जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद का आरोप है कि वसीम रिजवी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं हैं. उनका कहना है कि इस चिट्ठी की वजह से मदरसों और मुसलमानों की छवि को भारी नुकसान हुआ है. इधर पूरे मामले पर रिजवी का कहना है कि इस धमकी से साबित होता है कि कुछ कट्टरपंथी मुल्लाओं के तार दाऊद इब्राहिम से जुड़े हैं. रिजवी ने कहा कि उनके पास धमकी भरे की कॉल की रिकॉर्डिंग भी मौजूद है. 

आतंकवादी कर रहे मदरसों को फंडिंग - शिया वक्फ बोर्ड

योगी सरकार ने मदरसों के लिए 40 करोड़ की राशि जारी की

 

भारत माता की जय बोला तो स्कूल से निकाला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -