बोखलाए दाऊद इब्राहिम ने शाहिद अफरीदी को दी अंजाम भुगतने की धमकी
बोखलाए दाऊद इब्राहिम ने शाहिद अफरीदी को दी अंजाम भुगतने की धमकी
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के दो दिग्गज क्रिकेटरों में चल रहे टकराव के बीच आ मोस्टवांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन ने दखल दे दिया है. जावेद मियांदाद के समधी दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी को देर रात फ़ोन करके धमकाया. मियांदाद और अफरीदी के बिच कुछ समय से रिश्तो में खटास है जिसे लेकर दोनों में विवाद चल रहा है. डॉन दाऊद इब्राहिम मियांदाद के समधी है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अफरीदी का मियांदाद से विवाद होने की वजह से डॉन दाऊद इब्राहिम ने उन्हें 12 अक्टूबर की रात तकरीब 9 बजे धमकी भरा कॉल किया. दाऊद ने अफरीदी से कहा कि अपना मुंह बंद रखो वरना अंजाम भुगते के लिए तैयार रहो. दाऊद कि धमकी के बाद अफरीदी की नींद उड़ गई. उन्हें डर है कि कही दाऊद उन्हें या उनके परिवार को कोई नुकसान नही पंहुचा दे.

बता दे की दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर रह चुके जावेद मियांदाद के समधी है. वही मियांदाद और अफरीदी के बिच काफी समय से जुबानी विवाद चल रहा है. हाल ही में अफरीदी ने उनके सन्यास को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से फेरवेल मैच कराने की अपील की थी जिसपर जिसे लेकर मियांदाद ने निशाना साधा था. इसके बाद अफरीदी ने कहा था कि वह मियांदाद के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजेंगे. यही वजह है कि दाऊद ने अफरीदी को धमकाया.

फिर गरजा युवराज का बल्ला, दोहरे शतक के करीब

कुंबले ने दी ऐसी सलाह की दो मैच से वंचित रहेंगे...

धोनी की फिल्म से नाराज बड़े भाई ने फेसबुक...

'लगान' के किरदार बने विराट और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -