PM मोदी के बाद नवाज शरीफ ने की थी दाउद इब्राहिम की मेजबानी

Jan 13 2016 02:49 PM
PM मोदी के बाद नवाज शरीफ ने की थी दाउद इब्राहिम की मेजबानी

इस्लामाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाहौर यात्रा के बाद से ही कई नए-नए खुलासे हो रहे है। इसी कड़ी में एक सनीसनीखेज खुलासा हुआ है। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नातिन की शादी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम भी शामिल हुआ था। ये दावा एक पत्रकार द्वारा किया गया है। इसी के ठीक एक दिन पहले मेहंदी व संगीत कार्यक्रम के दिन मोदी ने लाहौर की यात्रा की थी।

दाउद को दिए इस आमंत्रण से स्पष्ट है कि शरीफ भारत को धोखा दे रहे है। इससे पाकिस्तान का ये दोहरा चरित्र फिर से सबके सामने आ गया है। अफगानिस्तान से लौटते हुए मोदी ने अचानक पाकिस्तान उतरकर सबको हैरत में डाल दिया था। उन्होने शरीफ की नातिन मेहरुनिस्सा को आशीर्वाद दिया, तोहफे भी दिए और पिर भारत लौट आए।

मुंबई के सीनियर जर्नलिस्ट बलजीत परमार का कहना है कि 26 दिसंबर के दिन दाउद लाहौर में ही था। उनका कहना है कि वो न केवल लाहौर में था बल्कि रावलपिंडी पैलेस भी पहुंचा था। परमार का दावा है कि डॉन इस शादी समारोह में पूरे परिवार के साथ शरीक हुआ था। इतना ही नही इस समारोह में शामिल होने के लिए भारत का एक कारोबारी और मुंबई से कुछ लोग भी पहुंचे थे। परमार 80 के दशक में दाउद से दो बार मिलने का दावा भी कर चुके है।

खुफिया एजेंसी ने दाउद के खास छोटा शकील की फोन पर की गई बातों को इंटरसेप्ट किया था, जिसमें यह पता चला था कि दाउद किसी जलसे में शामिल होने वाला है, लेकिन तब उन्हें लगा था कि वो अपने ही जन्मदिन का पार्टी में शामिल होने की बात कर रहा है। 26 दिसंबर को दाउद की सालगिरह भी थी। इसके बाद से सवाल उठाए जा रहे है कि क्या दाउद खुद ऐसे जलसों में शामिल होकर पाक के हुक्मरानों से करीबी बढ़ा रहा है।