दाऊद की धमकी का असर, अफरीदी और मियांदाद के बिच शांत हुआ बवाल
दाऊद की धमकी का असर, अफरीदी और मियांदाद के बिच शांत हुआ बवाल
Share:

नई दिल्ली : कुछ दिन पहले पाक के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद और हाल ही में वनडे और टेस्ट से सन्यास लेने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के बीच चल रहा विवाद अचानक ख़त्म हो गया. इस विवाद को अफरीदी ने खत्म किया. ऐसा माना जा रहा है कि यह मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कि धमकी का असर है जिसके बाद अफरीदी ने ऐसा किया.

आपको बता दे कि हाल ही में अफरीदी ने अपने सन्यास को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से एक फेरवेल मैच करने कि अपील कि थी जिसपर मियांदाद ने निशाना साधते हुए कहा था कि- वह पैसो के लिए ऐसा कर रहा. वही इसके बाद अफरीदी ने मियांदाद के पास कानूनी नोटिस भेजने की बात कही थी. मामला बाद रहा था इस बिच मियांदाद के समधी डॉन दाऊद इब्राहिम ने अफरीदी को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

इस मामले में मियांदाद ने कहा- मैंने गुस्से में आकर अफरीदी को भलाबुरा कहा था. मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं. वही अफरीदी ने भी कहा कि- वो मियांदाद को हमेशा सम्मान की नजर से देखते हैं. उन्होंने जो कुछ भी कहा था उससे मुझे और मेरे परिवार को काफी तकलीफ हुई थी मगर मैं समझ सकता हूं कि मैंने जो कुछ भी उनके खिलाफ कहा था वो सही नहीं था. मैं उनसे अपने कहे के लिए माफी मांगता हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -