दाउद के निशाने पर है मोदी और RSS

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस के खिलाफ मोस्ट वॉन्टेड अंडर वर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के द्वारा साजिश रची जा रही थी. इसके अंतर्गत राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने यह दावा पेश किया है कि दाउद अब देश में सांप्रदायिक तनाव फैलाने के बारे में योजना बना रहा था. इसको लेकर ही यह बात भी सामने आई है कि एजेंसी शनिवार को D-कंपनी के 10 सदस्यों के खिलाफ चार्जशीट फाइल करने का भी काम करने वाली है. गौरतलब है कि 2 नंबर 2015 को D-कंपनी के दो शार्पशूटरों ने गुजरात में दो दक्षिणपंथी नेताओं शिरीष बंगाली और प्रग्नेश मिस्त्री की हत्या को अंजाम दिया था.

जबकि साथ ही यहाँ पकडे गए शार्पशूटरों ने बताया था मुंबई सीरियल धमाकों (1993) के आरोपी याकूब मेमन की फांसी का बदला लेने के लिए ये हत्याए की गई थी. एजेंसी ने इस बारे में जानकारी देते हुए यह बताया है कि इस गैंग के सदस्य जावेद चिकना और जाहिद मियां उर्फ जाओ इन हत्याओं के मास्टमाइंड थे. और इस दौरान ही उन्होंने यह योजना भी बनाई कि वे धार्मिक नेताओं और चर्चों पर हमला करेंगे.

ताकि देश में सांप्रदायिक तनाव अधिक से अधिक फैलाया जा सके. इसके लिए उनके द्वारा भाजपा और आरएसएस नेताओं की एक हिटलिस्ट भी बनाई गई थी. सूत्रों से यह बात भी सामने आई है कि एजेंसी के द्वारा चार्जशीट में D-कंपनी के 10 सदस्यों के नाम शामिल किए जाना है. जिसमे से 7 सदस्यों हाजी पटेल, मोहम्मद यूनुस शेख, अब्दुल सामद, आबिद पटेल, मोहम्मद अल्ताफ, मोहसिन खान और निसान अहमद को पिछले वर्ष के दौरान ही पकड़ा जा चूका है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -