अंडरवल्र्ड को अलविदा कह सकता है 60 बरस का दाऊद
अंडरवल्र्ड को अलविदा कह सकता है 60 बरस का दाऊद
Share:

नई दिल्ली : भारत का मोस्ट वाॅन्टेड आतंकी सरगना और अंडरवल्र्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम अंडरवल्र्ड को अलविदा कह सकता है। माना जा रहा है कि अपने 60 वें जन्म दिवस पर वह अंडरवल्र्ड को सलाम कर सकता है। 26 दिसंबर को वह अपना 60 वां जन्मदिन मनाएगा। माना जा रहा है कि उसके जन्मदिवस पर सेलिब्रेशन का आयोजन होगा। जिसमें क्रिकेट और राजनीति की कई हस्तियां जुटेंगी। लगभग साढ़े छः सौ दिग्गज उसके जन्मदिवस के आयोजन में जुटेंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार छोटा शकील दुबई में कुछ लोगों को पार्टी में आने का निमंत्रण भेज रहा है। पार्टी में आईएसआई के बड़े अधिकारी, नेता और कुछ और क्रिकेटर शामिल होंगे। दल में नेपाली सांसद भी निमंत्रित रहेंगे। दाऊद की पार्टी में आने वाले मेहमानों के नाम अलग-अलग देशों की मुद्रा के नाम पर रखे गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार पार्टी का इंतजाम कराची में किया गया है। यह पार्टी कराची के रमाडा प्लाज़ा या मैरियट होटल में भी आयोजित की जा सकती है।

भारत की इंटेलिजेंस एजेंसियों द्वारा इस मामले में जानकारी ली गई है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में दाऊद अंडरवल्र्ड को छोड़ सकता है। दाऊद के अंडरवल्र्ड छोड़ने के बाद उसके परिवार में  उसकी जगह के कई दावेदार हैं। उसका मजबूत साथी और नेटवर्क की जानकारी रखने वाला छोटा शकील भी सल्तनत का मजबूत दावेदार माना जा रहा है।

उसके परिवार में उसकी पत्नी महजबीन, बड़ी बेटी माहरूख इब्राहिम जिसकी शादी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई, दूसरी बेटी महारीन इब्राहिम, सबसे छोटी बेटी मारिया शेख, इकलौता बेटा मोईन नवाज और दाऊद का भाई अनीस इब्राहिम भी शामिल हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -