अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रात बिताती थी ये अभिनेत्री, लोग कहते थे रखैल
अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रात बिताती थी ये अभिनेत्री, लोग कहते थे रखैल
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे एक्ट्रेस के नाम है जो ऐसे ऐसे लोगों से जुड़े हैं जिनके नाम सुनकर कोई भी दंग रह जाए. जी हाँ, बॉलीवुड की दुनिया वैसे ही रहस्यों से भरी हैं यहाँ कई ऐसे रहस्य भरे पड़े हैं जिनके खुलते ही ना जाने कितने ही दिल टूट जाएंगे और ना जाने कितने ही लोग हैरान रह जाएंगे. ऐसे में एक किस्सा बॉलीवुड में उस एक्ट्रेस का भी मशहूर है जिसने एक अश्लील सीन देकर लाखो दिलों को लूट लिया था. जी हाँ , एक ऐसी एक्ट्रेस जिसका अफेयर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ रहा था और वह उसके साथ करीब दो साल तक रिलेशन में रही थी.

आप सभी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को तो जानते ही होंगे वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद जिसने हर व्यक्ति को अपने इशारे पर नचाया है. कई बार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद ने बड़े-बड़े दिग्गज सितारों को अपने यहाँ नचवाया था. कहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद बहुत ही रंगीन मिजाज के थे और उन्होंने बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अपने यहाँ बुलाकर उसके साथ रहने का फैसला लिया था. जी दरअसल में हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम मन्दाकिनी है. मन्दाकिनी ने दाऊद के साथ कई समय तक साथ निभाया लेकिन फिर उन्हें छोड़कर किसी और से शादी कर ली. मन्दाकिनी दाऊद की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी और दोनों को कई बार साथ में देखा गया था.

दाऊद ने मन्दाकिनी को मेरठ में साइकिल चलाते हुए देखा था और उसके बाद दाऊद ने उन्हें अपने पास बुलवा लिया और वह दाऊद के साथ रहने लगी दुबई में कई समय तक दाऊद के साथ रहने के बाद वो वहां से चली आई और एक बिजनेसमैन से शादी कर ली.

बहन की डेब्यू फिल्म पर अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल लेटर

भारतीयों को आतंकी कहने पर पूजा भट्ट ने प्रियंका के लिए कही ऐसी बात

अक्षय की 'टॉयलेट' ने चीन में दिखाया कमाल, तीन दिन में छापे 61.04 करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -