वित्तीय प्रतिबंध वाली सूचि में डॉन दाऊद का भी नाम शामिल
वित्तीय प्रतिबंध वाली सूचि में डॉन दाऊद का भी नाम शामिल
Share:

नई दिल्ली : पैसों के दम पर आज दुनिया को परेशान कर रहा इब्राहिम, किसी समय एक-एक पैसे के लियें मोहताज रहता था। बात है 1977 की है जब दाउद ने पहली बार अली में स्मगलरों की लूट की थी। और यही से इब्राहिम फेमस हुआ था। और आज इब्रहिम दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी बन गया है ,इस छोटी सी लूट के बाद इब्राहिम लगातार जुर्म पर जुर्म करता गया, और वर्तमान समय इतना बडा आतंकवादी बन गया,कि उसे ढूँढना मुश्किल हो गया है और भारतीय पुलिस ने दाउद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था।

पर आज तक भी भारतीय पुलिस इब्राहिम को पकड़ नही सकी। हालाँकि बार-बार न्यूज आती रहती है, कि इब्रहिम पाकिस्तान के करांची शहर में रहता है और पाकिस्तानी पुलिस इब्राहिम को हमेशा से सपोर्ट करती आई है ,यह भारतीय पुलिस अच्छी तरह से जानती है,पर भी अभी तक कुछ नही कर पा रही है। हाल में ब्रिटेन ने अपनी कंसोलिडेटेड लिस्ट आॅफ फायनेशियल सैक्शंस टारगेटस इन द यूके की सूची जारी हुई, जिसमें उन लोगों को शामिल किया गया है, जिन लोगों पर वित्तीय प्रतिबंध लगाए है, और बिटेन की इस सूची में भारत के एक मात्र नागरिक अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम का नाम आया है, आपको बता दे कि इस सूची को 27 जनवरी को जारी किया गया था। जिसमें दाउद के चार पते जारी किये गये है।

यह चारों के चारों पते पाकिस्तान के कराची में है, हालिक भारतीय जांच एजेंसी अभी भी हार नही मान रही है और लगातार इब्रहिम की जांच करने में जुटी हुई है। एजेंसी का इस मामले में यह कहना है कि जल्द ही हम इब्राहिम को पकडने में कामयाब भी होगें क्योंकि इस बार हमने कुछ अलग ही किस्म की इन्वेस्टिगेशन करने का फैसला किया है पर यह जानकारी इस बार हम सार्वजनिक नही करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -