दाऊद इब्राहिम का भाई,इकबाल कास्कर गिरफ्तार

मुंबई : मुंबई बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर वसूली गैंग चलाने वाले उसके भाई इकबाल कास्कर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके साथ इकबाल पारकर और यासीन को भी गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने दी.

इस बारे में ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि वर्ष 2013 में इकबाल कास्कर के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज हुआ था. वह दाऊद के नाम पर व्यापारियों को धमकाकर उनसे रुपए वसूलता था. इस मामले में इकबाल की बहन हसीना पारकर के देवर इकबाल पारकर और एक ड्रग्स डीलर यासीन को भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस को खबर मिली थीं कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर एक वसूली गैंग मुंबई और ठाणे में दाऊद के नाम पर रूपया वसूलते हैं. इस काम के लिए बाहर से शूटर बुलाए जाते थे. 2013 में जैन नाम के एक व्यापारी से 30 लाख रुपये और चार फ्लैट जबरन लेने का मामला सामने आने पर ठाणे में इकबाल कास्कर सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था आज की गिरफ्तारी उसी के तहत की गई है.

आपको बता दें कि ठाणे क्राइम ब्रांच केअधिकारी इकबाल कास्कर की तलाश में कई दिनों से लगे हुए थे. आखिर में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने उसे गिरफ्तार कर ही लिया. स्मरण रहे कि हाल ही में दाऊद इब्राहिम की ब्रिटेन स्थित कई प्रॉपर्टी जब्त की गई हैं. दाऊद के अलग-अलग नामों और ठिकानों की सूची भी जारी की गई है. भारतीय एजेंसियां का दाऊद के खिलाफ़ लगातार शिकंजा कसता जा रहा है.

यह भी देखें

बरेली में नकवी की बहन पर, आई मुसीबत

सिनेमा मालिक की हत्या पर मचा बवाल

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -