अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को हुआ कोरोना, है अस्पताल में भर्ती

दुनिया के मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल दाऊद को कोरोना ने जकड़ लिया है. वहीं अब इस घटना के सामने आने के बाद दाऊद के गार्ड्स और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन किया जा चुका है. दाऊद ही नहीं बल्कि दाऊद की पत्नी महजबीन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और दोनों को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि पाकिस्तान के कराची में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं आए दिन कई मामले सामने आ रहे हैं.

बढ़ता हुए आंकड़ा सभी को हैरान कर रहा है. वहीं पाकिस्तान की तरफ से इस बात को हर बार नकारा जा रहा है. वहीं टॉप सूत्रों के मुताबिक यह खबर पूरी तरह सही है और दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि पाकिस्तान में काफी समय से दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ छुपकर बसर कर रहा है. वहीं आपको पता हो भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत भी दिए हैं कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इसके बावजूद पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार करता रहा है.

दाऊद के बारे में - आप सभी को हम यह भी परिचय करवा दें कि दाऊद साल 1993 में हुए मुंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड है और केवल इतना ही नहीं बल्कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन भी है. आज के समय में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सारी दुनिया जानती है, लेकिन उसके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी सामने आती रही है. दाऊद के चार बच्चे हैं जिनमे तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया, वहीं एक बेटा है जिसका नाम मोइन है. केवल इतना ही नहीं दाऊद का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा मंदाकिनी के साथ भी जुड़ चुका है.

Video: अमेरिका में पुलिस की बर्बरता जारी, अब एक बुजुर्ग को मारा धक्का, फटा सिर

पाकिस्तान में खौफनाक गति से बढ़ रहे कोरोना के मामले, मौतों का आंकड़ा कर देगा हैरान

एनबीए 2K20 ब्लैक-लाइव्स मैटर टी-शर्ट्स से जोड़ता है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -