दाऊद के पूर्व वकील का दावा, दाऊद भी करना चाहता था सरेंडर
दाऊद के पूर्व वकील का दावा, दाऊद भी करना चाहता था सरेंडर
Share:

नई दिल्ली : दाऊद के वकील रहे श्याम केसवानी ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि डॉन छोटा राजन की तरह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भी सरेंडर करना चाहता था. वकील ने कहा कि जिन शर्तों पर आज छोटा राजन को इंडोनेशिया से भारत लाया गया, उसी तरह दाऊद भी भारत आना चाहता था. लेकिन सरकार ने दाऊद कि नहीं मानी. बता दें कि छोटा राजन को इंडोनेशिया में गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को भारत लाया गया. जिसके बाद उसे फर्जी पासपोर्ट मामले में 5 दिन की CBI हिरासत में भेजा गया है.पूछताछ के दौरान छोटा राजन ने कई बड़े खुलासे किए हैं. 

केसवानी का कहना है कि दाऊद और छोटा शकील दोनों सरेंडर करना चाहते थे. लेकिन वे नहीं चाहते थे कि उन्हें मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में रखा जाए. केसवानी के अनुसार दाऊद चाहता था कि उसे जेल कि जगह हाउस करके गिरफ्तार रखा जाए. पूर्व वकील का कहना है कि दाऊद ने खुद को जान का खतरा बताया था. इसलिए वह जेल में नहीं रहना चाहता था.

बता दें कि राम जेठमलानी ने भी कुछ समय पहले दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम सरेंडर करना चाहता था लेकिन महाराष्ट्र के तत्कालीन CM शरद पवार ने उसकी शर्तों को मानने से इनकार कर दिया था.

अंडरवर्ल्ड माफिया छोटा राजन ने पूछताछ में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े कई राज सांझा किए हैं. रॉ और आईबी के अधिकारियों का एक दल राजन से पूछताछ करने के लिए CBI मुख्यालय पहुंचा. जहां राजन ने दाऊद से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातें अधिकारियों को बताई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रॉ के संयुक्त निदेशक पंकज सक्सेना और पुलिस उपमहानिरीक्षक राहुल श्रीवास्तव और आईबी के अधिकारियों की एक टीम ने देर तक छोटा राजन से पूछताछ की. इस दौरान राजन ने अधिकारियों के सामने कई बड़े राज उगले.

राजग ने दाऊद के मीडिल ईस्ट कनेक्शन के बारे में अधिकारियों को बताया. बता दें कि सीबीआई, रॉ और आईबी के अधिकारियों की एक संयुक्त टीम छोटा राजन से पूछताछ कर रही है. और अभी और कई महत्वपूर्ण खुलासे होने की उम्मीद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -