डीएवीवी की शीर्ष संस्था की बैठक में कोविड-19 की चुनौतियों का हवाला देते हुए बदला अपना स्थान
डीएवीवी की शीर्ष संस्था की बैठक में कोविड-19 की चुनौतियों का हवाला देते हुए बदला अपना स्थान
Share:

देवी अहिल्या विश्व विद्यालय प्रशासन, जो 26 नवंबर को डेढ़ साल के अंतराल के बाद अपनी कार्यकारी परिषद की बैठक आयोजित करने जा रहा है, ने मंगलवार को कोविड -19 चुनौतियों का हवाला देते हुए अचानक बैठक का स्थान बदल दिया। शुरुआत में आरएनटी मार्ग परिसर में वीसी के कार्यालय के पास होने वाली बैठक अब ईएमआरसी में यूटीडी परिसर में आयोजित की जाएगी। विश्वविद्यालय के एक अधिकारी ने कहा- "जिन सदस्यों को आरएनटी मार्ग परिसर में बैठक के बारे में सूचित किया गया था, उन्हें अब कार्यक्रम स्थल में बदलाव के बारे में बताया गया है।"

उन्होंने कहा कि RNT मार्ग परिसर में कॉन्फ्रेंस हॉल में सामाजिक गड़बड़ी के कारण स्थल को बदल दिया गया था क्योंकि इसे आकार में छोटा नहीं रखा जा सकता था। नई कार्यकारी परिषद में लगभग 20 सदस्य हैं। हालांकि RNT मार्ग में कॉन्फ्रेंस हॉल उन सभी को समायोजित कर सकता है, लेकिन अगर सामाजिक दूरी को लागू किया जाता है तो सभी सदस्यों को समायोजित करने के लिए स्थान कम साबित होगा।

कोविड -19 मामलों में तेजी से वृद्धि के साथ, एसओपी का कार्यान्वयन सभी अधिक महत्वपूर्ण हो गया है, विश्वविद्यालय ने स्थल को बदलने का फैसला किया है। एक प्रेस बयान में, डीएवीवी के मीडिया प्रभारी प्रोफेसर चंदन गुप्ता ने कहा कि कार्यकारी परिषद की बैठक गुरुवार को सुबह 11.30 बजे ईएमआरसी में होगी।

यहाँ हो रही है इंजीनियर के पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

शिक्षा मंत्री ने एआईसीटीई द्वारा 46 ऑनलाइन अटल एफडीपी का किया उद्घाटन

10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए निकली हैं भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -