IPL शुरू होने से पहले डेविड वार्नर का बड़ा दावा, बोले- इस बार विजेता बनेगी सनराइजर्स हैदराबाद

Feb 27 2021 12:54 PM
IPL शुरू होने से पहले डेविड वार्नर का बड़ा दावा, बोले- इस बार विजेता बनेगी सनराइजर्स हैदराबाद

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन का आयोजन अप्रैल-मई में किया जाएगा. IPL शुरू होने से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर ने अपनी तैयारी कर ली है. सोशल मीडिया के माध्यम से डेविड वार्नर ने संदेश देने का प्रयास किया है कि वह अगले सीजन में टीम को विजेता बनाने में को कसर नहीं रहने देंगे.

डेविड वार्नर ने दावा किया कि वह इस सीजन में हैदराबाद को विजेता बनाने का पूरा प्रयास करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि, ''SRH एक बेहतरीन टीम है. फैंस, स्टाफ, प्लेयर और ग्राउंड स्टाफ हैदराबाद के पास सब कुछ बेहतरीन है. मैं अगले सीजन में टीम को विजेता बनाने की ओर देख रहा हूं.'' 34 वर्षीय डेविड वार्नर के नेतृत्व में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 2016 में RCB को 8 रन से मात देकर विजेता बनी थी. गत वर्ष डेविड वार्नर को दोबारा टीम की कमान सौंपी गई है. वार्नर की टीम पिछले सीजन में हालांकि अपने अनुभवी खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण संघर्ष करती हुई नज़र आई.

बता दें कि SRH के कप्तान डेविड वार्नर अभी अपनी ग्रोइन इंजरी से उबर रहे हैं. वार्नर को गत वर्ष इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज में यह चोट लगी थी. वार्नर का कहना है कि इस चोट को पूरी तरह से रिकवर होने में 6 महीने भी लग सकते हैं. वार्नर हालांकि 4 मार्च को घरेलू क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

IPL 2021: BCCI के प्लान में हो सकता है बदलाव, बढ़ते कोरोना मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता

यूसुफ़ पठान ने सभी क्रिकेट के सभी दौर की संन्यास की घोषणा

सुनील छेत्री बेंगलुरू एफसी में अपने करियर का करेंगे समापन: मूसा