प्यारे दोस्तों, गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं.., इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दी बधाई
प्यारे दोस्तों, गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं.., इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनिंग बैट्समैन डेविड वार्नर ने सोशल मीडिया के माध्यम से गणेश चतुर्थी की शुभकामानएं दी हैं। इसके बाद वार्नर के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। यूज़र यहां तक कह रहे हैं कि वार्नर के पास भारत का आधार कार्ड है। बता दें कि वार्नर अक्सर बॉलीवुड और भारतीय सिनेमा के गानों पर रील्स बनाते दिखाई देते हैं और भारत में क्रिकेट खेलना पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि भारत में उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वे भारत के त्योहारों पर भारतीयों को बधाई भी देते हैं। 

सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है कि, 'मेरे सभी दोस्तों को, गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। आपको ढेर सारी खुशियाँ, ढेर सारी शुभकामनाएं!' डेविड वार्नर की इस फोटो में साफ़ देखा जा सकता है कि उनके पीछे एक गणेश जी की मूर्ति है, मगर ये तस्वीर उनके लिए किसी भारतीय फैंस ने एडिट की है, जबकि उनकी तस्वीर ऑस्ट्रेलिया की जर्सी है। 

 

डेविड वार्नर की इसी पोस्ट पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने तो ये भी लिखा है कि आपके पास तो भारत का आधार कार्ड भी जरूर होगा। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, 'किसने कहा कि डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलियाई हैं, वह भारतीयों से अधिक भारतीय हैं।' वार्नर की इस पोस्ट पर गणपति बप्पा मोरया के ही लगभग 50 कमेंट हैं। बता दें कि वार्नर इस वक़्त जिम्बाब्वे के खिलाफ ODI सीरीज खेल रहे हैं, मगर यहाँ उनका बल्ला कुछ ख़ास नहीं चल रहा है। 

पिछले मुकाबले में भावुक हुए विराट कोहली, हांगकांग को टक्कर देने की कर रहे तैयारी

एफसी गोवा ने बेंगलुरू एफसी को मैच में बराबरी पर रोका

भारत का वो तेज गेंदबाज़, जिसकी इनस्विंग के आगे 'बेबस' हो जाते थे बल्लेबाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -