क्रिकेट : वॉर्नर को लगा तगड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर

Sep 11 2015 02:38 PM
क्रिकेट : वॉर्नर को लगा तगड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर अब बांग्लादेश दौरे में नहीं खेल पाएंगे क्योकि उप-कप्तान डेविड वॉर्नर को चोट के कारण से बांग्लादेश दौरे में नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है की वार्नर बांग्लादेश दौरे में नहीं खेल पाएंगे। डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड के खिलाफ 5 सितंबर को खेले गए श्रंखला में दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल्य हो गए थे। 

मेडिकल रिपोर्ट में पता लगा की वार्नर के बाएं हाथ का अंगूठा टूट गया है। डेविड वॉर्नर अपने हाथ का अंगूठा टूटने की वजह से काफी निराश हुए थे. उन्होने कहा की 'ये काफी निराशाजनक है। मैं कभी भी ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच से बाहर नहीं होना चाहता लेकिन मेरे हाथ का अंगूठा टूटने के कारण मुझे बाहर होना पड़ा। मैं बहुत कोशिश करूंगा की मे आस्ट्रेलिया टीम मे वापिस आ जाऊँ' 

डॉक्टरों ने जांच के बाद कहा कि डेविड वॉर्नर को सर्जरी की जरूरत नहीं है लेकिन वर्नर बांग्लादेश दौरे मे नहीं खेल पाएंगे क्योकि उन्हे फिट होने मे अभी समय लगेगा, हालांकि नवंबर में न्यूजीलैंड के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के समय तक वो जरूर खेलने को तैयार हो जाएंगे।