वार्नर की पत्नी का चौकाने वाला खुलासा, कहा- इस वजह से खो दिया अपना बच्चा

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज और बॉल टेम्परिंग का कलंक झेल रहे क्रिकेटर डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने एक बेहद ही चौंकाने वाली बात कही है. कैंडिस के मुताबिक डेविड के ऊपर बॉल टेम्परिंग के आरोप लगने के बाद उनका गर्भपात हो गया था. कैंडिस वार्नर का कहना है कि मार्च में प्रेस कांफ्रेंस के एक सप्ताह बाद वो बहुत तनाव में चली गई थी.

उन्होंने बताया कि इस मामले की वजह से उन्हें फ्लाइट से लम्बा सफर करना पड़ा, जिसकी वजह से उन्हें अपना बच्चा खोना पड़ा. बता दें कि उनोने यह बात ऑस्ट्रेलिया में महिलाओं के लिए छापना वाली एक साप्ताहिक मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में कही. अपने साक्षात्कार के दौरान कैंडिस वार्नर ने कहा कि, "मैंने डेविड को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मेरा खून बह रहा है. तब हमें पता चल गया कि हमारा बच्चा नहीं रहा. हम एक दूसरे को पकड़कर खूब रोये."

उन्होंने आगे कहा, 'इस घटना से हमारा दिल टूट गया था. हम पहले ही गेंद से छेड़खानी विवाद के बाद अपमान झेल रहे थे, लेकिन इस घटना ने हमारा दिल और भी तोड़ दिया.' कैंडिस वार्नर ने बताया कि, 'इसके बाद डेविड और मैंने तय किया कि अब हमारे जीवन पर इस तरह की किसी बात का असर नहीं होगा.' बता दें कि वार्नर के दो बच्चे आइवी माए और इंडी राए हैं.

 

IPL 2nd क्वालीफायर : फाइनल की जंग के लिए कल राइजर्स-राइडर्स होंगे आमने-सामने

इंदौर की पूर्णिमा बिसे बनीं आईजेएफ रैफरी

बड़ी खबर: कोहली नहीं जा रहे है इंग्लिश काउंटी खेलने !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -