इस कारण आईपीएल छोड़ स्वदेश लौट सकते है स्मिथ और वॉर्नर

Apr 16 2019 10:04 AM
इस कारण आईपीएल छोड़ स्वदेश लौट सकते है स्मिथ और वॉर्नर

मेलबर्न : न्यूजीलैंड के बाद सोमवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत ने भी अपनी-अपनी विश्व कप टीम का एलान कर दिया। बॉल टेंपरिंग विवाद में लगे बैन के बाद बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई टीम में पहली बार वापसी हुई है। इसके चलते दोनों खिलाड़ी इस महीने के आखिर में अपनी IPL टीमों को छोड़कर दो मई से शुरू हो रहे राष्ट्रीय टीम के अभ्यास शिविर में भाग लेंगे। स्मिथ और वॉर्नर IPL में राजस्थान और हैदराबाद के साथ खेल रहे हैं।

इन 15 खिलाड़ियों के साथ विश्व कप में भाग लेगी भारतीय क्रिकेट टीम

जल्द शुरू होगा अभ्यास 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, 'आईसीसी विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम दो मई से ब्रिस्बेन में राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर पर अभ्यास करेगी।' वॉर्नर आईपीएल में 400 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल कर चुके हैं, जबकि स्मिथ ने सात मैचों में 186 रन बनाए हैं। राजस्थान को 30 अप्रैल को बैंगलोर से और चार मई को दिल्ली से खेलना है, वहीं हैदराबाद का सामना दो मई को मुंबई और चार मई को बैंगलोर से होगा। 

चौथे नंबर पर कौन करेगा बल्लेबाजी, अब भी चिंता बरकरार

जानकारी के मुताबिक तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ और हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस को भी विश्व कप टीम में चुना गया है, जो इस महीने के आखिर में मुंबई और बैंगलोर को छोड़ देंगे। बता दें ऑस्ट्रेलिया विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत एक जून को अफगानिस्तान से खेलकर करेगा।

नोजोमी ओकुहारा को हराकर ताइ जू यिंग ने जीता सिंगापुर ओपन का खिताब

जीत से उत्साहित दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कुछ ऐसा

IPL 2019 : आज मुंबई के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी बैंगलोर