वाॅर्नर ने स्मिथ और अपने मतभेद पर कहा
वाॅर्नर ने स्मिथ और अपने मतभेद पर कहा
Share:

कैनेडा: बॉल टेम्परिंग विवाद में फसे और बेन झेल रहे ऑस्ट्रलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ  और डेविड वाॅर्नर के बीच मतभेद की खबरे आ रही थी. इसी बीच इन अटकलों पर विराम लगाते हुए. डेविड वाॅर्नर ने कहा है कि हम दोनों हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे.

पेशेवर क्रिकेट में कनाडा ग्लोबल टी20 लीग के साथ  वापसी करने वाले वाॅर्नर ने स्मिथ के साथ अपने रिश्तों पर यहाँ बात की. वाॅर्नर ने यहां कहा , ‘‘ स्टीव और मैं अच्छे दोस्ते हैं. अगर लोग होटल में आप देखेंगे तो पाएंगे कि एक दूसरे के साथ बातें कर रहे हैं , साथ में समय बिता रहे हैं. अंत में जो हुआ वह बड़ी घटना थी और हमारे साथ जो हुआ आपको इससे व्यक्तिगत तरीके से निपटना होता है और साथ ही सामूहिक रूप से भी ’’ 

विन्निंग्स हॉक्स के लिए खेल रहे वॉर्नर ने कहा, "यह निश्चित तौर काफी मुश्किल रहा है सिर्फ मेरे और मेरे परिवार के लिए उन प्रशंसकों के लिए भी जो क्रिकेट को प्यार करते हैं. इसके लिए मैं जिम्मेदार हूं यह मेरी गलती थी." वहीं वॉर्नर ने एक वेबसाइट के हवाले से लिखा, "लेकिन अब मैं मजबूत हूं और आगे बढ़ चुका हूं और आगे बढ़ता रहूंगा. मैं इस बात पर ध्यान दूंगा कि मैं सही समय पर सही निर्णय ले सकूं" स्मिथ ने इसी टूर्नामेंट के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करते हुए 61 रन बनाए थे.

विराट के लिए आई बुरी खबर हुआ यह खिलाड़ी बाहर

जब क्रिकेट में आया ताबड़तोड़-बेखौफ 'जयसूर्या' नाम का सैलाब

T-20 : करियर के पहले ही मैच में बीच मैदान इस स्टार से हुई बड़ी चूक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -