डेविड वॉर्नर ने चुना IPL की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन टीम, शामिल नहीं है ये खिलाड़ी

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सलामी बल्लेबाजी करने वाले डेविड वॉर्नर ने हाल ही में अपनी आईपीएल की ऑल टाइम फेवरेट प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है। इस प्लेइंग इलेवन में जहां उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों को जगह दी है, वहीं उन्होंने आईपीएल स्टार लसिथ मलिंगा, किरॉन पोलार्ड और युवराज सिंह को बाहर रखा है। इस टीम के कप्तान के रूप में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को चुना है।

क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में सलामी बल्लेबाज के रूप में डेविड वॉर्नर ने अपने साथ रोहित शर्मा को जगह दी है, वहीं तीसरे और चौथे स्थान पर उन्होंने विराट कोहली और सुरेश रैना को चुना है। मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना ने अब तक इस टूर्नामेंट में 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं, वहीं कोहली के नाम सबसे अधिक 5412 रन है। वॉर्नर ने पांचवें और छठें स्थान पर तो पावर हिटर को जगह दी है। इन पावर हिटर में मुंबई इंडियंस के हार्दिक पांड्या और ग्लेन मैक्सवेल का नाम शामिल है।

7वें नंबर पर उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को चुना है और साथ ही उन्हें विकेटकीपिंग और कप्तानी का भार भी सौंपा है। धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में अभी तक कुल 8 बार फाइनल में जगह बनाई है जिसमें तीन बार उन्होंने खिताब जीता है। बता दें, इस दौरान उनकी टीम पर दो साल का बैन भी लगा था। तेज गेंदबाजों के रूप में उन्होंने मिशेल स्टार्क के साथ जसप्रीत बुमराह और आशीष नेहरा को चुना है। वहीं स्पिनर्स में उन्होंने कुलदीप यावद या युजवेंद्र चहल में से किसी एक को टीम में चुनने का विकल्प दिया है। डेविड वॉर्नर की ऑल टाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन : डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या ग्लेन मैक्सवेल, महेंद्र सिंह धोनी, मिशेल स्टार्च, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल.

अब मैदान पर अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए यह तरीका अपनाएंगे क्रिकेटर्स

इस खिलाड़ी ने MS धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

दिग्गज वॉर्न ने दिया सुझाव, लार नहीं गेंद का वजन बढ़ाओ

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -