टीम द्वारा संतुलन पा लेने से खुश हैं वार्नर

Apr 28 2015 04:50 PM
टीम द्वारा संतुलन पा लेने से खुश हैं वार्नर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में तीसरी जीत हासिल करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह सही समय पर टीम द्वारा संतुलन पा लेने से खुश हैं। सनराइजर्स ने सोमवार को पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर हुए आईपीएल-8 के अपने सातवें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 20 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स निर्धारित ओवरों में 150 रन ही बना सके थे, लेकिन किंग्स इलेवन को उनके गेंदबाज 130 रनों पर रोकने में सफल रहे।

वार्नर ने हालांकि यह भी कहा कि इस मैच के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और ट्रेंट बोउल्ट में से किसी एक को चुनना काफी कठिन फैसला था। इस मैच में बोउल्ट को शामिल किया गया था, जिन्होंने चार ओवरों में मात्र 19 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए।

मैच के बाद वार्नर ने कहा, "स्टेन और बोउल्ट में से किसी एक को चुनना काफी मुश्किल था, लेकिन हमें खुशी है कि हम टीम में संतुलन बनाने में सफल रहे।" वार्नर ने कहा, "मुझे लग रहा था कि 160 रन काफी हैं। मेरा विकेट गिरना अहम रहा, लेकिन उसके बाद गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने हमें मैच जितवाया आज उनका प्रदर्शन शानदार रहा।"

?