सोशल मीडिया फिर वायरल हुआ डेविड वार्नर का नया वीडियो

आस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर भी अपने घर में ही हैं. लेकिन इस दौरान वे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म टिकटॉक पर खूब सक्रिय रहते हैं. टिकटॉक पर उनका कोई न कोई वीडियो रोज ही आता है लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं. अब डेविड वार्नर (David Warner Tiktok Video) ने एक एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल इस वीडियो में डेविड वार्नर ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की नकल उतारी है.

जो वीडियो अब डेविड वार्नर ने अपलोड किया है, उसमें वे शिल्‍पा शेट्टी की नकल उतार रहे हैं. जिसने यह वीडियो देखी वह तो हंस ही रहा है, साथ ही खुद डेविड वार्नर भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वे हंसते हुए पूरी मस्‍ती के साथ वीडियो बना रहे हैं. इस वीडियो में शिल्‍पा शेट्टी एक एनिमेटे के रूप में दिख रही हैं. साथ ही कोई गाना भी गाती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा है कि यह करते-करते मुझे काफी हंसी आई. डेविड वार्नर इससे पहले अपनी बेटी कई बार तो पत्‍नी के साथ भी खूब वीडियो शेयर करते हैं. इसे लाखों करोड़ों लोग देखते हैं. एक तरह से कहें तो लॉकडाउन के दौरान डेविड वार्नर नए स्‍टार बनकर सामने आए हैं क्रिकेट से इतर उनका नया रूप भी देखने को मिल रहा है.

एक बात आपको बता दें कि डेविड वार्नर ने हाल ही में एक भारतीय छात्र की तारीफ की थी, जो आस्‍ट्रेलिया में पढ़ाई करता है. डेविड वार्नर ने क्वींसलैंड में पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्र को कोविड-19 महामारी के दौरान उनके निस्वार्थ काम के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है. बेंगलुरु के रहने वाले श्रेयस श्रेष्ठ क्वींसलैंड विश्वविद्यालय (Queensland University) में कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स कर रहे हैं. कोरोनावायरस के दौरान श्रेयस श्रेष्‍ठ उस कार्यक्रम का हिस्सा बने, जो जरूरतमंद छात्रों तक खाना पहुंचा रहा था. आस्ट्रेलियन ट्रेड एंड इंवेस्टमेंट कमीशन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डेविड वार्नर ने कहा, नमस्ते. मैं यहां कोविड-19 के दौरान श्रेयस श्रेष्ठ के निस्वार्थ काम के लिए उन्हें शुक्रिया करता हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This made me laugh so much crazy time @theshilpashetty

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर मैट पूरे का निधन, मैदान पर कुत्ते को पकड़कर आए थे सुर्ख़ियों में..

भारत के सबसे बुजुर्ग क्रिकेटर का निधन, सचिन और स्टीव वॉ के साथ मनाया था 100वां जन्मदिन

जल्द शुरू होगा फटाफट क्रिकेट का टूर्नामेंट, खेलने उतरेगी शाहरुख़ खान की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -