आपस में ही मुकाबला कर रहे हैदराबाद के ये दो खिलाड़ी, एक शेर तो दूसरा सवा शेर...
आपस में ही मुकाबला कर रहे हैदराबाद के ये दो खिलाड़ी, एक शेर तो दूसरा सवा शेर...
Share:

नई दिल्ली: किसने इस बारे में सोचा होगा कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाज एक साथ बल्लेबाजी करेंगे और विश्व के हर गेंदबाज के लिए खौफ का पर्याय बन जाएंगे। यह नामुमकिन सा कारनामा हुआ है 2019 में आईपीएल की सीजन 12 में और ये प्लेयर हैं हैदाराबाद की टीम की सलामी बल्लेबाज कंगारू टीम के डेविड वार्नर और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टॉ। किन्तु इस सीजन में पहले ही मुकाबले से इन दोनों ही खिलाड़ियों ने विरोधी गेंदबाजों की नाक में दम करके रख दिया है। 

IPL 2019 : इन गेंदबाजों के दम पर हैदराबाद के बल्लेबाजों को घेरेगी दिल्ली कैपिटल

आईपीएल के इस सीजन में डेविड वार्नर से तो सभी को आशा थी कि बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद वे जोरदार वापसी करेंगे, मगर जॉनी बेयरस्टॉ तो इससे पहले कभी ओपनिंग में नहीं उतरे थे। इसके बाद भी यह जोड़ी बनी तो अपने पहले ही मुकाबले में शतकीय साझेदारी कर डाली, उसके बाद दूसरे, फिर तीसरे मुकाबले में भी मिलकर सौ से अधिक रन ठोंक डाले। ऐसा लग रहा था कि दोनों का मुकाबला विपक्षी टीम से नहीं बल्कि एक-दुसरे से ही चल रहा है। 

सिर्फ वार्नर और बेयरस्टो ही नहीं, यह भी है हैदराबाद की ताकत

जब हैदाराबाद का दिल्ली के खिलाफ मुकाबला शुरू हुआ और पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दिल्ली की पारी बिखरने लगी, तब एक वक़्त ऐसा भी लगा था कि कहीं ऐसा न हो कि लगातार शतकीय साझेदारी बनाने का रिकॉर्ड इस मुकाबले में नामुमकिन ही हो जाए, क्योंकि दिल्ली लो स्कोर पर आउट होती नज़र आ रही थी। इस मैच में दिल्ली की टीम ने 130 रनों का लक्ष्य दिया, इस बार भी दोनों खिलाड़ी लय में दिखाई दिए, बेयरस्टॉ ने ताबड़तोड़ खेल दिखते हुए 48 रन ठोंक डाले, लेकिन इसी बीच वो एलबीडबल्यू हो गए और शतकीय साझेदारी का रिकॉर्ड बनने से चूक गया, वहीं वार्नर भी 10 रन ही बना सके। इस मैच में दोनों ने 64 रनों की साझेदारी की।

खबरें और भी:-

पेरू में हुई ऐसी अनोखी रेस, आसानी से जीते बोल्ट

भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने जीत के साथ किया आगाज, इंडोनेशिया को 2-0 से दी मात

मेसी ने फ्री-किक पर किया गोल, बराबरी पर जाकर खत्म हुआ मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -