रोहित शर्मा पर डेविड वार्नर ने लगाया चोरी करने का आरोप, यहाँ जानें पूरा मामला

अबुधाबी: T20 विश्व कप की पिच पर अभी टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा के बल्ले का असर दिखना बाकी है,  उन्हें टीम इंडिया को जीत दिलाते देखना बाकी है. मगर, उससे पहले रोहित शर्मा पर चोरी का आरोप लगता दिख गया है. रोहित शर्मा पर ये गंभीर आरोप लगाया है, ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर ने.

दरअसल, ये तो रोहित शर्मा की एक सोशल मीडिया पोस्ट पर वॉर्नर द्वारा दिया गया रिएक्शन है. दरअसल, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिस पर कमेंट करते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर ने लिखा कि ‘आप मेरे टिक टॉक का स्टाइल कॉपी कर रहे हैं’. बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो में रोहित शर्मा अपने होटल के रूम में दिख रहे हैं. पहले वो शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने नज़र आते हैं और फिर वे अचानक टीम इंडिया की जर्सी में दिखने लगते हैं.

 

रोहित शर्मा के इस वीडियो पर डेविड वॉर्नर ने उन पर अपने टिक-टॉक स्टाइल को कॉपी करने का आरोप लगाया तो युजवेंद्र चहल ने बेड को लेकर कमेंट किया. बता दें कि 18 अक्टूबर को टीम इंडिया ने अपना पहला वार्म अप मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. इस मैच में रोहित शर्मा नहीं खेले थे. अब फैंस को उम्मीद है कि रोहित दूसरे वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते दिखेंगे.

दुबई के तुसाद म्यूज़ियम में लगा विराट कोहली का वैक्स स्टैच्यू

T20 वर्ल्ड कप: रोहित के साथ कौन करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग ? कोहली ने ले लिया फैसला

T20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया की धमाकेदार शुरुआत, प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से रौंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -