पत्नि के बारे में किए सवाल तो हेडली ने नहीं दी जानकारी
पत्नि के बारे में किए सवाल तो हेडली ने नहीं दी जानकारी
Share:

मुंबई : मुंबई में 26/11 के आतंकी हमले के मामले में महत्वपूर्ण सरकारी गवाह बने आतंकी डेविड हेडली ने कई सवालों के जवाब दिए लेकिन जब उससे उसकी पत्नी शाजिया को लेकर सवाल किए गए और पूछा गया कि वह अब कहां है तो वह भड़क उठा। हेडली के द्वारा कहा गया कि उसकी पत्नी के बारे में पूछना कानून के दायरे में नहीं आता है।

डेविड हेडली से जब उसकी पत्नी के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि शाजिया कानूनी तौर पर उसकी पत्नी है और वह इस बात का खुलासा नहीं करना चाहती है कि शाजिया इस समय कहां पर है। उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी को लेकर किसी भी तरह के सवाल का जवाब नहीं देना चाहता है। उसने कहा कि उसकी पत्नी कभी भी भारत नहीं गई।

मगर यह भी कहा कि उसकी पत्नी शाजिया मूलरूप से पाकिस्तानी है। उन्होंने हेडली से सवाल किया कि आखिर इस तरह का खुलासा करने के बाद शाजिया की किस तरह की प्रतिक्रिया रही। उनका कहना था कि वे इस तरह की बातों को साझा नहीं करेंगे। उनका कहना था कि मेरी और मेरी पत्नी के बीच आखिर क्या हुआ। यह किसी को बताने के लिए मैं बाध्य नहीं हूं यह मेरा निजी रिश्ता है।

उसने इतना कहा कि शाजिया यह जानती थी कि वे अपना नाम दाऊद गिलानी से बदलकर डेविड कोलमैन हेडली रखने जा रहे हैं। खान ने हेडली से शाजिया को लेकर कई तरह के सवाल पूछे। मगर हेडली ने यही कहा कि वह अपनी पत्नी को लेकर कोई जानकारी नहीं देगा। उसे भारतीय साक्ष्य कानून के तहत भी यह अधिकार प्राप्त है कि वह अपने निजी जीवन की जानकारी न दे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -