डेविड हार्बर ने कहा- वह गार्जियन फिल्म का करना चाहते है निर्माण
डेविड हार्बर ने कहा- वह गार्जियन फिल्म का करना चाहते है निर्माण
Share:

"ब्लैक विडो" में, लंबे समय से प्रतीक्षित मार्वल फिल्म, जो एवेंजर नताशा रोमनऑफ (स्कारलेट जोहानसन) को एक स्टैंडअलोन के रूप में पेश करता है, डेविड हार्बर ने एलेक्सी शोस्ताकोव की भूमिका निभाई है, जो कैप्टन अमेरिका का रूसी संस्करण है, जिसे रेड गार्जियन के रूप में जाना जाता है। शोस्ताकोव अपने प्रमुख से बहुत आगे निकल चुका है। हालाँकि, उनका अभी भी रोमनॉफ़ के साथ घनिष्ठ संबंध है क्योंकि जब वह एक बच्ची थी तब वह उनके लिए एक पिता के समान थे। हार्बर का मानना ​​है कि इस बॉन्ड का इस्तेमाल रेड गार्जियन के लिए एक स्टैंडअलोन फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। "जब उसे पता चलता है कि वह हॉकआई के साथ उस चट्टान पर थी और शायद वह जो कहानी सुनता है उसका संस्करण यह है कि हॉकआई ने उसे धक्का दिया या कुछ और, यह एक ऐसा क्षण है जब रेड गार्जियन उस आदमी की ओर मुड़ता है जो वह था," हार्बर ने अंदरूनी सूत्र को बताया। "वह अब उसके लिए प्रतिशोध चाहता है।"

हार्बर 2019 के "एवेंजर्स: एंडगेम" ("ब्लैक विडो" 2016 के "कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर" की घटनाओं के बाद होता है) में रोमनऑफ की मौत का जिक्र कर रहा है। सच्चाई यह है कि ब्लैक विडो और हॉकआई (जेरेमी रेनर) दोनों ही वोर्मिर पर चट्टान से कूदने के लिए तैयार थे ताकि दूसरा मानवता को बचाने के लिए एवेंजर्स के समय के दौरान सोल स्टोन प्राप्त कर सके। इसने उन्हें दूसरे को कूदने से रोकने की कोशिश करने के लिए लड़ने के लिए प्रेरित किया। अंत में, यह रोमनॉफ था जो उसकी मृत्यु के लिए गिर गया।

लेकिन रेड गार्जियन को हॉकआई को बताया जा रहा है कि रोमनॉफ की मौत के लिए जिम्मेदार है, एक रोमांचक बदला कहानी (या आगामी डिज्नी + "हॉकी" श्रृंखला में एक सबप्लॉट) को जन्म दे सकता है। मार्वल कॉमिक्स में, रेड गार्डियन को शीत युद्ध के दौरान सोवियत संघ द्वारा बनाया गया था और यह व्यक्तित्व शोस्ताकोव को दिया गया था, जो द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान उनके सर्वश्रेष्ठ पायलटों में से एक थे। वह कैप्टन अमेरिका से युद्ध करने जाता है।

BSF जवानों को मिली बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तान से करोड़ों रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए बंगाल सरकार बना रही योजना

मुंबई के अस्पताल की लापरवाही, चूहों ने कुतर दी ICU में भर्ती मरीज की आँख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -