कभी गोविंदा के बिना फिल्म नहीं बनाते थे डेविड, अब इस वजह से नहीं करते बात
कभी गोविंदा के बिना फिल्म नहीं बनाते थे डेविड, अब इस वजह से नहीं करते बात
Share:

कभी 90 के दशक में गंभीर फिल्मों के बीच कॉमेडी फिल्में बनाकर लोगों को गुदगुदाने वाले डेविड धवन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. डेविड एक बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं और आज वह अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कभी डेविड कि हर फिल्म के एक्टर गोविंदा हुआ करते थे और उन्होंने गोविंदा को लेकर कई फ़िल्में बनाई है लेकिन आज दोनों आपस में बात भी नहीं करते हैं. जी हाँ, डेविड धवन पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और डेविड धवन ने अपने करियर में ज्यादातर हिट फिल्में दी हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में गोविंदा के साथ रहीं हैं.

वहीं डेविड की पहली कॉमेडी फिल्म 'आंखें' थीं और इस‌ फिल्म में गोविंदा और चंकी पांडे ने काम किया था. आपको बता दें कि डेविड धवन के पिता UCO बैंक में मैनेजर थे और. 12वीं पास करने के बाद डेविड ने फैसला किया कि वो एक्टर बनेंगे. इसी सपने के साथ वो मुंबई आ गए और वह FTII पुणे से एक्टिंग सीखने लगे. आपको बता दें कि सतीश शाह और सुरेश ओबेरॉय उनके बैचमेट थे और जब डेविड धवन ने उनको एक्टिंग करते हुए देखते थे तो उन्हें लगता था कि वो अच्छे एक्टर नहीं हैं इसलिए वो एडिटिंग डिपार्टमेंट में शिफ्ट ‌हो गए थे. वहीं अपना कोर्स पूरा करने के बाद डेविड धवन ने फिल्म 'आंधियां' डायरेक्ट की लेकिन उन्हें लगा वह एक्शन फिल्मे उनके बस की नहीं और वह कॉमेडी फ़िल्में बनाने लगे. आपको बता दें कि डेविड धवन ने गोविंदा के साथ 17 फिल्मों में काम किया है लेकिन अब दोनों के बीच बातचीत भी नहीं होती.

जी दरअसल एक समय था जब गोविंदा ने अपने एक बयान में कहा था‌ कि ''वो डेविड के साथ कभी काम नहीं करना चाहते. क्योंकि वो बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े नहीं रहे. इस वजह से गोविंदा उनसे काफी नाराज हैं.'' डेविड धवन ने करीब 40 फिल्में डायरेक्ट की हैं और इसके अलावा उन्होंने 'नच बलिए 3' और 'हंस बलिए' को जज भी किया था. आपको बता दें कि डेविड धवन ने करुणा चोपड़ा से शादी की थी और उनके दो बेटे वरुण धवन और रोहित धवन हैं. वरुण धवन एक एक्टर हैं और रोहित इंडस्ट्री से दूर हैं.

कार्डिएक डिस्ऑर्डर से परेशान थीं विद्या सिन्हा, हो गया निधन

गलती से अभिनेता बने महेश मांजरेकर, आज हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी

इस मॉडल का फिगर कर रहा हैरान, नाम है च्लोए खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -