डांसर के बाद वरुण धवन बन सकते हैं 'कुली', ऐसी खबर आई सामने
डांसर के बाद वरुण धवन बन सकते हैं 'कुली', ऐसी खबर आई सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आजकल अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे hain के फैंस के लिए एक काफी बढ़िया खबर है. हाल ही में वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' का लुक सामने आया है. ये फिल्म रेमो डिसूज़ा की एबीसीडी का तीसरा पार्ट है. इस फिल्म के नाम को लेकर कुछ समय से असमंजस थी लेकिन अब ये नाम सामने आ गया है. स्ट्रीट डांसर के लिए की शूटिंग चल रही है जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के साथ कुछ और एक्टर भी नज़र आ रहे हैं. इसी के बाद वरुण धवन के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है. 

आपको बता दें, खबर है कि रेमो डीसूजा ये डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के बाद वरुण धवन अपने पापा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक को शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म के बीते काफी दिनों से बनाने की तैयारी चल रही है. लेकिन अभी तक ये फिल्म शुरू नहीं हो पाई है. इसकी वजह एक्टर वरुण धवन का बिजी शिड्यूल है. इसके पहले ये खबर थी कि वरुण धवन किसी भी रीमेक में काम नहीं करेंगे. लेकिन अब हो सकता है वो फिर से वो पुरानी फिल्म का रीमेक कर लें.

वरुण धवन अपने मेंटर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में बनने वाली फिल्म 'कलंक' में बिजी हो गए थे. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में वरुण धवन ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. ये एक वॉर बेस्ड फिल्म है. पर अब हो सकता है इन सब के बाद वो गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली न. वन' के रीमेक में नज़र आएं. 

ABCD 3 : 90 के दशक के इस पॉपुलर गाने पर झूमेंगे वरुण और श्रद्धा

ABCD 3 : फिल्म में होश उड़ाने वाले है वरुण धवन, लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -