B'Day : पिता के पास सेट पर जाने को बेक़रार हैं वरुण धवन
B'Day : पिता के पास सेट पर जाने को बेक़रार हैं वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फ़िल्मकार डेविड धवन को तो सभी जानते हैं जिन्होंने कई अच्छी और हिट फिल्में दी हैं. अब उनके बेटे भी बॉलीवुड में अपना कमाल दिखा रहे हैं और सभी उनके फैन होते जा रहे हैं. फिलहाल हम यहां बात कर रहे हैं वरुण धवन के फेमस डैड डेविड धवन की जो आज अपना 66 वां जन्मदिन मना रहे है. इस मौके पर उन्हें हर शख्स ने विश किया है साथ ही बेटे ने भी अपने पिता को इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये विश किया है. आइये जानते हैं क्या शेयर किया वरुण ने.

B'day Spl : एक्ट्रेस के लिए फैंस खून से लिखते थे लेटर, ड्रग्स ने उजाड़ दी थी जिंदगी

आपको बता दें, डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित धवन को हाल ही में बेटी हुई है जिसका फोटो वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. इसके बाद इस खास दिन पर वरुण ने अपने पापा की काफी पुरानी तस्वीर फोटो शेयर की है जिसके साथ कैप्शन दिया है Happy birthday pa. All I can say is I don’t know anyone else who is as passionate about making movies like you. Can’t wait to get back on set with u #DD #NO1. जिसके पिता हिट फिल्में बॉलीवुड को देते हों वो तो नंबर वन ही होंगे. आप भी देख सकते हैं इस पोस्ट में.

फैमिली के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, बेबो दिखा हॉट लुक

वरुण धवन के काम की बात करें तो वो अपने पिता के साथ दो फिल्में कर चुके हैं 'मैं तेरा हीरो' जो साल 2014 में आयी थी उसके बाद 'जुड़वाँ 2' जो साल 2017 में आई थी. फिल्मों को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वरुण अनुष्का शर्मा के साथ 'सुई धागा' में नज़र आने वाले हैं जिसका ट्रेलर आ चुका है. इसके बाद वो करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में भी काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के फैन हैं अटल बिहारी वाजपेयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -