डेविड बेकहम से अब भी नाराज है ये मशहूर ओपेरा सिंगर
डेविड बेकहम से अब भी नाराज है ये मशहूर ओपेरा सिंगर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर कैथरीन जेनकिंस ने हाल ही में ये कहा है कि रिटायर्ड फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम ने उनसे अब तक माफ़ी नहीं मांगी है. दरअसल रग्बी के दौरान डेविड बेकहम ने गाने और कोक लेने को लेकर सिंगर पर निशाना साधा था जिसके बाद उन्होंने उनसे माफी नहीं मांगी है. सूत्रों की माने तो बेकहम की बात का खुलासा ईमेल्स के लीक होने से हुआ था.

सुनने में आया है कि 38 वर्षीय वेल्स की गायिका ने एक समाचार पत्र को इस बारे में बताया कि वह 2017 में प्रकाशित लीक हुए ईमेल में कथित रूप से पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी द्वारा की गई टिप्पणी को देखकर बेहद निराश हुईं. इस बात की जानकारी तब मिली है जब बेकहम ने कथित रूप से अपने पीआर मैनेजर के भेजे मेल में जेनकिंस को ओबीई मिलने की आलोचना की है और साथ ही उन्होंने खुद को नाइटहुड सम्मान नहीं मिलने पर अफसोस जताया.

इस बारे में कैथरीन जेनकिंस ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि इसका बचाव करने की जरूरत है. खैर, मैं जानती हूकि मैंने क्या किया है और जब मुझे ओबीई मिला तो यह मुझे संगीत और चैरिटी के लिए दिया गया और मुझे इस पर गर्व है.’’ इतना ही नहीं बल्कि जब मीडिया ने कैथरीन जेनकिंस से ये पूछा कि क्या वह बेकहम की कथित टिप्पणियों को लेकर नाराज है? तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, ‘‘यह निश्चित रूप से निराशाजनक है. मैंने इस बारे में उन लोगों से कभी नहीं सुना.’’ इतना ही नहीं कैथरीन जेनकिंस ने ये तक कहा कि टिप्पणी के संबंध में अभी भी बेकहम द्वारा माफी मांगना बाकी है.

सर्जरी के बाद इतना बिगड़ गया इस एक्ट्रेस का चेहरा, हो गया ऐसा हाल

खत्म हुई वंडर वूमन 1984 की शूटिंग, अभिनेत्री ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इस हसीना के बिकिनी में किलर फिगर को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -