इस स्टार कपल ने कपड़े, जूतों और बैग्स के लिए बनवाये अलग कमरे
इस स्टार कपल ने कपड़े, जूतों और बैग्स के लिए बनवाये अलग कमरे
Share:

दुनिया की सबसे मशहूर स्टार कपल डेविड और विक्टोरिया बेकहम ने अपने 60 लाख पाउंड्स यानी 51. 52 करोड़ रुपये कीमत वाले कोट्सवोल्ड्स स्थित घर में अंडरवियर रखने के लिए लाखों का कमरा बनवाया है. बता दें इस लग्जरी घर में एक अंडरगॉर्मेंट्स रूम बनाया गया है जिसे डिजाइन करने के लिए इस कपल ने 52 लाख रुपये तक खर्च कर दिए हैं.

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया कि ग्रेड-2 लिस्ट के इस फार्म हाउस में की गई नई कंस्ट्रक्शन है. इससे पहले भी ये कपल इस लग्जरी हाउस में मासाज रूम और कैटवॉक रूम बनवा चुके हैं. डेविड और विक्टोरिया ने यह प्रॉपर्टी पिछले साल खरीदी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस कमरे के बारे में हर कोई बातें कर रहा है, वह कमरा अंडरवेयर रखने के लिए बनवाया गया बड़ा सा कमरा है. इसके अलावा विक्टोरिया ने अपने बेडरूम के बाईं तरफ डिज़ाइनर कपड़ों के लिए एक कमरा भी बनवाया है. वहीं, एक कमरा उनके जूतों के लिए तथा एक कमरा उनके बैगों के लिए भी तैयार किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स ने इस स्टार जोड़ी के लग्जरी रूम के बारे में बात करते हुए कहा, बेडरूम की दाईं तरफ अंडरवेयर और नाइटवियर रखने का कमरा है. विक्टोरिया ने इस कमरे को अपने मन मुताबिक बनवाने पर 60,000 पाउंड (करीब 52 लाख) खर्च किए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कमरे में दोनों के अपने-अपने नाम लिखे और कशीदाकारी किए पाजामे हैं तथा उनकी पसंदीदा अंडरवियर और नाइटवियर ब्रांड्स के सैकड़ों जोड़े हैं. बच्चों को इस कमरे में जाने से मना किया गया है और उसके दरवाजे पर सिक्योरिटी कीपैड लॉक लगाए गए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खुद विक्टोरिया ने उड़ाया अपने पति का मजाक

ये सोचकर जी रहा हूँ कि कल कुछ भी हो सकता है- सैफ

रितिक रोशन के फ़िल्मी करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -