6 सालों से ड्रिंक के तौर पर अपना ही यूरिन पी रहा ये शख्स, ये है वजह
6 सालों से ड्रिंक के तौर पर अपना ही यूरिन पी रहा ये शख्स, ये है वजह
Share:

अगर किसी को बीमारी हो जाती है तो उसे दवाई दी जाती है, या फिर घर पर उसे काढ़ा बना कर पिलाया जाता है. इसके अलावा कोई झाड़ फूंक करवा ले तो उसे वो पानी पीना पड़ता है जिससे वो जल्दी ही ठीक हो जाये. लेकिन ये सुनकर आप क्या कहेंगे कि कोई शख्स बीमारी से बचने के लिए खुद का ही पेशाब पी लेता है. सुनकर आपके मुंह से भी 'छी...' ही निकलेगा. लेकिन ये शख्स ऐसा ही करता है. आइये जानते हैं क्यों करता है और क्या होता है इससे. 

यहां आकर किन्नर भी बन जाते हैं माँ, ऐसा होता है चमत्कार

दरअसल, ये शख्स खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए ऐसी ही हरकत करता है जिसे जानकर आपका भी दिमाग ख़राब हो जाए. बता दें, ये शख्स ब्रिटेन का रहने वाला डेव मर्फी है जो खुद को फिट रखने के लिए खुद का ही पेशाब पी लेता है. और भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि वो ऐसा पिछले 6 सालों से कर रहा है. इसे वो हेल्थ ड्रिंक के तौर पर लेता है और पी लेता है. इस पर डेव का कहना है कि ऐसा करने से वह काफी फिट रहता है. आगे उसने कहा कि एक समय पर उसे अस्थमा जैसी बीमारियां थी जिस पर किसी ने उसे बताया कि उसे खुद का यूरिन पीना चाहिए. 

यहां बकरे से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां, अजीब है वजह

डेव ने कहा कि जब उसे ऐसी राय मिली तो उसने ऐसा ही करना शुरू कर दिया और खुद का यूरिन पीना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने ये देखा कि उसकी सेहत में धीरे-धीरे सुधर हो रहा है. इसी के बाद वो ये काम करने लगा और तक उसका ये शौक बन चुका है. इतना ही नहीं उसने बताया कि लगातार यूरीन पीकर उसने अपना 50 किलो वजन भी कम कर लिया है. अब आप खुद ही सोच सकते हैं कैसा अनुभव रहा होगा उसका.

यह भी पढ़ें... 

इस बच्चे को भगवान मानने लगे थे लोग, सच्चाई सामने आई तो सभी के होश उड़ गए

8 महीने की इस बच्ची का वजन जानकर आपके तोते उड़ जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -