भारत के तीन दिग्गजों की तीन नन्ही परियां, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: आपने आज तक भारतीय टीम के 3 खिलाड़ी हरभजन सिंह, धोनी और सुरेश रैना को तो मस्ती करते हुए कई बार देखा होगा. लेकिन क्या अपने कभी इन दिग्गज खिलाड़ियों बच्चियों को मस्ती करते देखा है और वो भी एक साथ, नहीं न, तो हम आपको बताते हैं कि इसका एक वीडियो फ़िलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहाँ इन तीनों खिलाड़ियों की नन्ही परियां एक साथ खेलते हुए दिखाई दे रही हैं.

सुरेश रैना ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी ग्रेसिया, माही की बेटी जीवा और भज्जी की बेटी हिनाया गोल-गोल घूमते हुए खेल रही हैं. रैना ने कैप्शन में लिखा- ring ò roses ❤️❤️❤️ इससे पहले रैना ने जीवा और ग्रेसिया की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि दोनों अपने-अपने टैबलेट्स पर मैच हाइलाइट्स देखने में व्यस्त हैं.


आपको बता दें कि शनिवार के दिन सुरेश रैना ने शानदार खेल दिखाया था, जिसमे उन्होंने मुंबई इंडियंस के गेंदबाज़ों की धुनाई करते हुए 47 गेंदों में नाबाद 75 रन बनाए थे. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट पर 169 बनाए थे. लेकिन मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के 33 गेंदों में नाबाद 56 रनों की मदद से मुंबई इंडियंस ने शीर्ष पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल के मौजूदा सत्र में दूसरी जीत दर्ज की थी.

IPL 2018 : आईपीएल इतिहास में यह कारनामा करने वाले पहले कप्तान बने धोनी...

साइना नेहवाल एशिया चैंपियनशिप सेमीफाइनल हारी

विराट के फोटो पर फेन्स ने की खिचाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -