बहु की माँ को मौत के घाट उतार लिया बेटे के कत्ल का बदला

गुजरात के जामनगर में ऑनर किलिंग के नाम पर डबल मर्डर की वारदात ने हंगामा मचा दिया है. पहले इंटर-कास्ट मैरिज से नाराज लड़कीवालों ने लड़के का क़त्ल कर दिया है. इसके कुछ देर के उपरांत ही लड़के के परिजनों ने बहू की मां को मार डाला. पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई भी शुरू कर दी है. जामनगर के हापा योगेश्वर धाम इलाके में रहने वाले 23 वर्ष के सोमराज ने वहीं की रहने वाली रूपलखा के साथ लव मैरिज कर चुकी थी. लड़का चारण समाज से था, तो लड़की क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखती है. दोनों ही परिवार इस विवाह से खुश नहीं थे. लड़की के परिवार वाले इतने खफा थे कि युवक को मारने के लिए ढूढ़ रहे थे.

इसी दौरान, लड़की के परिजनों को यह सूचना मिली कि सोमराज राजकोट रोड पर अतुल शोरूम के पास खड़ा हुआ था. तुरंत वे वहां पहुंच गए. युवक ने जब लड़की के परिजनों को देखा तो पास के शोरूम में घुस चुका है. बदला लेने की नीयत से आए हथियारों से लैस लड़की पक्ष के लोग शोरूम में घुस गए और वहीं युवक को मौत के घाट उतार दिया.  

हमले के बाद घायल को अस्पताल ले जाते परिजन: जिससे गुस्साए लड़के के परिजन भी लड़की के घर पर जा धमके और वहां पर हत्यारों के बारे में पूछताछ करना शुरू कर दी. लड़की की मां अनीता बाला उस समय घर के अंदर थी, तो बदला लेने के लिए उन्होंने महिला की का क़त्ल कर दिया.  बता दें कि  मनगर एसपी प्रेमसुख डेलु का कहना है कि, दोनों घटनाओं का मुख्य आधार प्रेम संबंध है. इस शादी से उनके परिवारजन खुश नहीं थे. दोनों पक्षों के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

गोवा पुलिस ने गोवा में महिला को लूटने, उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

किशोरी के साथ 7 साल से 'डिजिटल रेप' करता रहा 80 साल का चित्रकार, हुआ गिरफ्तार

त्रिपुरा: 17 साल की नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -