अनुष्का-विराट के वीडियो में दिखी ऐसी चीज कि खिल उठे फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
अनुष्का-विराट के वीडियो में दिखी ऐसी चीज कि खिल उठे फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली की लोकप्रियता विश्वभर में है। इन दो स्टार्स की भांति अब उनकी बेटी वामिका भी जन्म के पश्चात् से ही खबरों में बनी रहती हैं। प्रशंसक वामिका को देखने की बहुत वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं। वामिका की किसी भी चीज की झलक यदि सामने आती है, तो प्रशंसकों का उत्साह देखने लायक रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul.N.Kanal (@rahulnarainkanal)

वही हाल ही में अनुष्का एवं विराट का एक वीड‍ियो सामने आया था जिसमें उनकी बेटी वामिका का बेबी मैट बैकड्रॉप में दिखाई दिया। वामिका के मैट की तस्वीर प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ी बात है। जैसे ही ये वीड‍ियो आया, सोशल मीड‍िया पर यह रफ़्तार से वायरल होने लगा। वीड‍ियो में अनुष्का एवं विराट, ब्लैक आउटफ‍िट में दिखाई दे रहे हैं, वहीं उनके पीछे वामिका का कार्टून प्रिंटेड मैट नजर आ रहा है।    

कुछ समय पहले अनुष्का को वामिका के साथ इंग्लैंड में सैर करते देखा गया था। दरअसल, अनुष्का बेटी के साथ हस्बैंड विराट कोहली के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनश‍िप फाइनल के लिए इंग्लैंड गई थीं। मैच समाप्त होने के पश्चात् अनुष्का ने वहां फैमिली टाइम भी एंजॉय किया। इसी मध्य अनुष्का ने विराट संग एक तस्वीर साझा की थी। वामिका को प्रैम में लिए अनुष्का की ये फोटो वायरल हुई थी। ध्यान रहे विराट और अनुष्का ने इसी वर्ष अपने घर बेटी वामिका का वेलकम किया है। 11 जनवरी 2021 को विराट ने वामिका के जन्म के पश्चात् सोशल मीड‍िया पर इसकी खबर दी थी। अनुष्का-विराट के माता-पिता बनने की खबर से प्रशंसकों में जश्न का माहौल बन गया था। 

अक्षय-नुपूर के गाने 'फिलहाल 2' में रितेश-जेनेलिया ने डाला जबरदस्त ट्विस्ट, वीडियो हुआ वायरल

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VikramVedha' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे बॉलीवुड के ये 2 सुपरस्टार

फैन ने इरफान खान के बेटे से पूछा उनका धर्म, तो बाबिल ने दिया ऐसा जवाब कि सब हुए इम्प्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -