माँ खटखटाती रही दरवाजा बेटी झूल गई फांसी पर
माँ खटखटाती रही दरवाजा बेटी झूल गई फांसी पर
Share:

हाल ही में अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ग्वालियर से सामने आया है इस मामले में हजीरा थाना क्षेत्र में युवती ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ युवती का शव परिजनों को बीते बुधवार की सुबह फंदे पर लटका मिला. बताया गया है कि फांसी लगाने के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जुटी है लेकिन अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है.

इस मामले में जानकारी के मुताबिक़ ''हजीरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेजर कॉलोनी में रहने वाली विनीता पुत्री स्व. शिवनाथ यादव (24 वर्ष) ने मंगलवार रात साढ़े नौ बजे के करीब अपनी मां के साथ खाना खाया और फिर बाद में अपने कमरे में सोने चली गई. वहीं विनीता के पिता का सात वर्ष पहले ही देहांत हो चुका था और घर में मां और भाई के साथ वह रहती थी. वहीं बीते बुधवार की सुबह जब काफी देर बाद भी विनीता कमरे से बाहर नहीं आई तो भाई ने कमरे में जाकर देखा तो विनीता का शव फंदे पर लटका हुआ मिला.

विनीता के फांसी लगाने की सूचना पुलिस को दी गई. फांसी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.'' इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि विनीता अपने पास मोबाइल भी नहीं रखती थी और पुलिस को कमरे की तलाशी के दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन जांच जारी है.

कार ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत से गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को दे दी मौत

बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप, नहीं सह पाया तो कर ली आत्महत्या

सास के साथ दवाई लेने गई गर्भवती पत्नी, घर पर पति ने किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -