VIDEO: मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे पिता, पीछे से बच्ची आकर करने लगी शरारत, आप भी कहेंगे So Cute
VIDEO: मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे पिता, पीछे से बच्ची आकर करने लगी शरारत, आप भी कहेंगे So Cute
Share:

श्रीनगर : मुस्लिमों का सबसे पाक माह माने जाने वाले रमजान में एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर हर किसी के मुंह से केवल क्यूट ही निकल रहा है. इस वीडियो में नमाज के दौरान बच्ची मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है. वहीं, बच्ची के पिता मस्जिद में नमाज अता कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जब बच्ची के पिता नमाज पढ़ रहे थे, उस समय बच्ची पीछे से आती है और गुलाटी मारने लगती है. हालांकि पिता और उसके आसपास बैठे नमाज़ियों को बच्ची की इस शरारत का कोई असर नहीं पड़ता है. वह अपनी नमाज़ पढ़ने में लगे रहते हैं. यह वीडियो जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर स्थित एक जामा मस्जिद का बताया जा रहा है. जहां शाम के समय नमाज पढ़ने के लिए लोग आए हुए थे. ये बच्ची भी अपने परिवार के साथ मस्जिद में पहुंची थी और मस्ती करने लगी. 

बच्ची की क्यूटनेस पर फिदा होकर कई लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि- 'एक बच्चे को खुशी मिल गई तो समझो ऊपर वाले के पास दुआ कुबूल हो गई.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि- 'ऊपर वाला दुआ कुबूल करने के नए-नए तरीके बताता रहता है, इस बार इस बच्चे की खुशी के माध्यम से.'

 

पेट्रोल-डीजल के दामें में आज फिर नजर आया उतार-चढ़ाव

अमेरिका को सता रहा साइबर हमले का डर, घोषित किया राष्ट्रीय आपातकाल

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -