अमेरिका के प्रेज के वकील रूडी गिउलानी की बेटी ने किया बिडेन का समर्थन

Oct 18 2020 01:14 PM
अमेरिका के प्रेज के वकील रूडी गिउलानी की बेटी ने किया बिडेन का समर्थन

राष्ट्रपति चुनाव नजदीक हैं और दोनों उम्मीदवार इसके लिए कमर कस रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में जाने जाने वाले डोनाल्ड ट्रम्प के करीबी सहयोगी और वकील रूडी गिउलिआनी ने अपनी बेटी कैरोलिन रोज गिउलिआनी को डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन का खुलकर समर्थन करने का फैसला किया है। फिल्म निर्माता, अभिनेता और लेखक कैरोलीन रोज गिउलिआनी ने वैनिटी फेयर में लिखा है कि वह और उनके पिता "राजनीतिक रूप से और अन्यथा" के अलावा बहुआयामी थे और इस बात को जोड़ा कि ऐतिहासिक चुनावों में कोई भी चुप नहीं रह सकता।

अपने बचपन से, एलजीबीटीक्यू अधिकारों, पुलिसिंग और अन्य मुद्दों के बारे में अपने पिता के साथ बहस में व्यस्त रहने के कारण, कैरोलिन ने कहा कि वह अपने पिता के दिमाग को सुधारने में सक्षम नहीं हो सकती है, लेकिन साथ में, लोग "विषाक्त प्रशासन" के लिए वोट कर सकते हैं: कार्यालय का। फिल्म निर्माता ने ट्रम्प युग में "छाती-थपथपाने वाले पक्षपातपूर्ण आदिवासीवाद" पर लताड़ लगाई और कहा कि वह समझती है कि कई अमेरिकियों ने उसकी असहायता की भावना से संबंधित है लेकिन जोर देकर कहा कि वे असहाय नहीं थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छोटे गिउलियानी ने 2016 में हिलेरी क्लिंटन का समर्थन किया और 2012 में बराक ओबामा के लिए मतदान किया। इसके विपरीत, उनके पिता रूडी गियुलियानी न्यूयॉर्क के पूर्व महापौर और ट्रम्प के सबसे जोरदार समर्थन में से एक हैं। वह रिपब्लिकन नेता के निजी वकील भी हैं और रूसी जांच और महाभियोग के मुकदमे के दौरान उनके साथ खड़े थे। यूएस इलेक्शन 2020 के लिए जाने के लिए केवल हफ्तों के साथ, डोनाल्ड ट्रम्प डेमोक्रेट के उम्मीदवार जो बिडेन द्वारा आर्थिक रूप से आगे निकल गए थे क्योंकि बाद में अमेरिकी राष्ट्रपति की तुलना में $ 100 मिलियन अधिक हो गए थे।

Remdesivir: डब्ल्यूएचओ को है दिशा-निर्देश जारी करने की आवश्यकता

संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी ने कहा- "वरिष्ठ आंकड़े अफगानिस्तान में रहते हैं..."

पीएम नेतन्याहू के खिलाफ फिर सड़कों पर उतरे लोग, अयोग्य बताते हुए माँगा इस्तीफा