बाबा हरदेव सिंह के दामाद ने की 2000 करोड़ रुपये की ठगी !

निरंकारी मिशन के बाबा हरदेव सिंह की बड़ी बेटी समता ने अपने पति संदीप खिंड़ा पर 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा की थोखाधड़ी का आरोप लगाया है. बाबा दो साल पहले 13 मई 2016 को कनाडा में हुए एक सड़क हादसे में इस दुनिया से रुक्सत हो चुके है. समता का कहना है कि इसके लिए उनके डिजिटल सिग्नेचर का इस्तेमाल किया गया. समता ने दिल्ली के वसंत कुंज स्थित पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ एफआइआर लिखवाई है. बाबा हरदेव सिंह की जिस वक़्त कनाड़ा में सड़क हादसे में मौत हुई उस समय संदीप उनके साथ कार में मौजूद था.

समता की पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, उन्होंने अपने पति संदीप खिंड़ा और वरुण और सूरज पर इतनी बड़ी रकम की ठगी करने का आरोप लगाया है. समता का कहना है कि इसके लिए पति संदीप ने डिजिटल सिग्नेचर का इस्तेमाल किया.समता ने बताया कि उन्होंने डिजिटल सिग्नेचर के लिए कभी आवेदन ही नहीं किया था और हैरानी की बात है कि कंपनी ने उनके डिजिटल सिग्नेचर बना दिए. 


समता के अनुसार पति संदीप ने जैन फ्लोरीकल्चर लिमिटेड (जेएफएल) नाम की एक कंपनी खरीदी थी, इसमें मुझसे करोड़ों रुपये निवेश भी करवाए.समता का आरोप है कि कंपनी में 100 फीसद शेयर मेरे थे. बावजूद इसके संदीप ने उनके फर्जी डिजिटल सिग्नेचर से इन्हें अपने नाम करवा लिया. वहीं, समता ने डिजिटल सिग्नेचर वेरीफाई करने वाली कंपनी सिफी टेक्नोलॉजी पर भी मामला दर्ज कराया है.

क्राइम ब्रांच के 100 सवाल, दाती महाराज के जवाब...

वीडियो दाती महाराज ने किया सरेंडर

वीडियो: देखें दाती महाराज की अश्लीलता का सारा सच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -