आमिर की बेटी इरा भी सभी की नजरो में चढ़ी...
आमिर की बेटी इरा भी सभी की नजरो में चढ़ी...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही है अब वैसे भी आमिर खान अपनी आगामी फिल्मो में काफी व्यस्त हो गए है. आमिर खान के बारे में अब हमे यह सुनने में आया है की उनकी बेटी जो की अब काफी बढ़ी हो गई है हम बात कर रहे है उनकी पहली पत्नी की बेटी इरा खान के बारे में जो की आजकल बॉलीवुड की लाइमलाइट की सुर्खियों में बनी रहती है व उनके बारे में हमे यह भी कयास सुनने में आया है की वह जल्द ही अपने पिता की ही तरह बॉलीवुड में अपनी एंट्री को दोहरा सकती है. लेकिन अब शायद यह बात पूरी तरह से हमे सच लग रही है व आमिर खान ने भी इस मामले में शायद अपनी हामी भर दी है.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि वैसे भी अभी देखा जाए तो बॉलीवुड में स्टार्स किड्स की एंट्री जहां इन-दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसे में खबरें हैं कि आमिर खान की बेटी इरा ने इंडस्ट्री में कदम जमाना शुरु कर दिया है. बता दे कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों वह नीरजा के निर्देशक राम माधवानी के प्रोड्क्शन हाउस से जुड़ी हुई हैं, जो कि फिल्में, विज्ञापन और शोज़ का निर्माण करता है.

ईरा यहां उन्हें असिस्ट कर रही हैं और फिल्म मेकिंग की हर बारीकी को सीखने और समझने की कोशिश कर रही हैं. करीबी सूत्रों ने बताया है कि वह राम माधवानी के बड़े पैमाने पर बनने वाले बुद्ध पर आधारित प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं और वह इसकी मेकिंग के कोर टीम में भी हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -