बेटी के कमरे से आ रही थी कराहने की आवाज, माँ पहुंची तो देखकर रह गई सन्न..
बेटी के कमरे से आ रही थी कराहने की आवाज, माँ पहुंची तो देखकर रह गई सन्न..
Share:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हाल ही में एक अपराध का किस्सा सामने आया है. इस मामले में शिकायतकर्ता की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है जिसमे हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि महिला की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखे जाने पर बेटी और उसके प्रेमी ने महिला की गला दबाकर हत्या की थी और परिजनों व पुलिस को गुमराह करने के लिए लूटपाट का मामला दर्शाने की कोशिश की थी लेकिन इसका खुलासा हो गया है.

इस मामले में महिला की हत्या 6 जनवरी को हुई थी. पुलिस ने बात करते हुए बताया कि छह जनवरी को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शांतिनगर निवासी अधिवक्ता की पत्नी का शव उनके घर में मिला था और शव के पास ही कक्षा नौ में पढ़ने वाली उनकी बेटी भी बेहोशी की हालत में पड़ी मिली थी, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं उस समय घर से कुछ जेवरात भी गायब थे और शिकायतकर्ता की ओर से अज्ञात हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. इस मामले में जांच में पता चला कि घटना वाली रात पिता के पैतृक गांव चले जाने पर उनकी कक्षा नौ में पढ़ने वाली बेटी ने अपने प्रेमी मन्नू को मिलने के लिए घर बुला लिया था और घर में मौजूद अपनी मां को नशे की गोलियां खिला दी थीं, जिसके चलते वह शाम के समय ही अपने कमरे में जाकर सो गईं थीं.

वहीं रात करीब 8.30 बजे मन्नू उनके घर पहुंचा, जिसके बाद दोनों एक कमरे में चले गए और वहां संबंध बनाने लगे. ऐसे में देर रात करीब दो बजे महिला की नींद खुल गई, और वह बेटी के कमरे में गई जहाँ उसने बेटी को उसके प्रेमी संग संबंध बनाते देख लिया. इसके बाद माँ ने किशोरी से उसके पिता को सारी बात बताने की बात कही, यह सुनते ही बेटी ने प्रेमी के मफलर को मां के गले में डाल दिया और अपनी मां का गला घोंट दिया. इस मामले में लड़की और उसके प्रेमी को जेल में ड़ाल दिया गया है.

पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....

संबंध बनाते हुए युवक ने महिला को दे दिया कुछ ऐसा कि बात पुलिस तक पहुँच गई..

दिल चोरी होने की रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -