जिस माँ-बाप ने लिया गोद उन्ही को बेटी ने उतार दिया मौत के घाट

Apr 19 2019 11:00 PM
जिस माँ-बाप ने लिया गोद उन्ही को बेटी ने उतार दिया मौत के घाट

आजकल कई ऐसी खबरें आ जाती हैं जिन पर भरोसा करना नामुमकिन हो जाता है. ऐसे में अक्सर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जो सभी को हैरान कर देती है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में बेटी ने अपने प्यार के लिए अपने माँ-बाप को मौत के घाट उतार दिया.

आप सभी को बता दें कि यह मामला महाराष्ट्र के नागपुर शहर का है जहाँ गोद ली हुई बेटी ने प्यार में अड़चन बन रहे वृद्ध माँ-बाप की प्रेमी की मदद से हत्या कर दी. इस मामले में लड़की ऐश्वर्या (23) आईटी इंजीनियर है, जबकि उसका प्रेमी मोहम्मद इकलाखखान (23) फर्स्ट क्लास क्रिकेटर है और पुलिस ने दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बताया गया है कि नागपुर के दत्तवाड़ी परिसर के शंकर चंपाती (72) और उनकी पत्नी सीमा चंपाती (64) की हत्या का मामला रविवार रात सामने आया था और वेस्टर्न कोल फील्ड्स से रिटायर हुए शंकर चंपाती ने दुर्घटना में अपने मां-बाप को खो देने वाली ऐश्वर्या को गोद लिया था.

इस मामले में बताया गया है कि उस समय उसकी उम्र महज 8 महीने थी और हाल ही में चंपाती दंपती को ऐश्वर्या और इकलाख के प्यार का पता चला लेकिन इस पर उन्होंने घर बेचकर पुणे जाने का मन बना लिया जिससे नाराज ऐश्वर्या और इकलाख ने चंपाती दंपती की हत्या की योजना बनाई और दोनों को मौत के घात उतार दिया.

दो साल तक एक-दूजे की हवस की प्यास बुझाते रहे भाई-बहन लेकिन एक दिन...

फेरों से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आई दुल्हन की नग्न तस्वीरें, शादी टूटी

माँ की शादी बचाने के लिए बच्ची ने छुपाई इतनी बड़ी बात, पेट में दर्द से खुली सच्चाई