माँ करती थी फ़ोन पर बात करने से मना, गुस्साई बेटी ने उतार दिया मौत के घाट

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में भदोही से सामने आया है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ यहां एक बेटी ने अपने मां की सिर्फ इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी कि वह बेटी को फोन पर प्रेमी से बात करने के लिए मना करती थी. जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह मामला ऊंज थाना क्षेत्र के कुरमैचा का है, जहाँ पुलिस ने बृहस्पतिवार को हत्यारोपित बेटी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया.

वहीं इस मामले में ऊंज थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि 'बीते बुधवार को कुरमैचा ताल में इंद्रमणि की पत्नी मैना देवी का शव मिला था. मामले में गहन छानबीन की जा रही थी इस दौरान मृतका की बेटी मंजू देवी पर शक होने और जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि वह अपने रिश्तेदारी की एक लड़के से फोन पर बात करती थी.

इसे लेकर उसकी मां विरोध करती थी. बुधवार को वह अपने मां के साथ बाजार जा रही थी. इस दौरान फोन पर बात करने को लेकर दोनों के बीच हुई कहासुनी हो गयी. सुनसान जगह पर उसने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव ताल में डालकर वहां से घर चली गयी और अपने घरेलू काम मे जुट गई.'' इस मामले में थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ''आरोपित बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.''

शर्मनाक: दो पत्नियों की हत्या कर तीसरी बीवी के साथ फरार

बदमाशों से बचकर नग्न ही सड़क पर भागने लगी महिला, तभी मिला एक युवक और...

दहेज़ के लिए पीट-पीटकर ले ली बहु की जान

Most Popular

- Sponsored Advert -