पिता से कहासुनी के बाद हुई मारपीट तो बेटी ने उठाया लोहे का रोड और...
पिता से कहासुनी के बाद हुई मारपीट तो बेटी ने उठाया लोहे का रोड और...
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है. इस मामले में राजस्थान के अजमेर में मामूली कहासुनी के बीच हुई मारपीट में एक बेटी ने अपने ही पिता को मौत दे दी है. मिली खबर के मुताबिक इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने बेटी को हिरासत में ले लिया है. खबर है कि घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में ‎‎लिया जा चुका है और पोस्टमार्टम के ‎लिये भेज भी ‎दिया. खबर है पुलिस बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और बेटी कुछ बताने को तैयार नहीं है.

इस मामले में हाल ही में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया‎ ‎कि, ''अशोक कुमार दुबे नाम के व्यक्ति और उनकी छोटी बेटी के बीच काम पर जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. मारपीट के दौरान बेटी ने घर में पड़ी लोहे की वस्तु से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया, जिससे वो बेहोश हो गए. पिता को बेहोशी की हालत में घर में मौजूद बड़ी बेटी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को बेहोशी की हालत में जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.''

इस मामले में आगे यह भी बताया गया ‎कि मृतक शराब का आदि था और पिछले कुछ दिनों से काम पर नहीं जाकर घर पर ही काम कर रहे थे. वहीं अब बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है.

एक सिरफिरे ने महिला पर डाला पेट्रोल, जली त्वचा को निकालने में डॉक्टर्स के पसीने छूटे

कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -