बेटी के समलैंगिक संबंध के बारे में जानने के बाद पिता ने कर ली आत्महत्या
बेटी के समलैंगिक संबंध के बारे में जानने के बाद पिता ने कर ली आत्महत्या
Share:

अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में जब एक पिता को पता चला कि उसकी बेटी समलैंगिक (लेस्बियन) संबंध में है, तो उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले को राष्ट्रीय राजधानी शाहदरा के फर्श बाजार इलाके का बताया जा रहा है. इस मामले में बीते मंगलवार रात को यह सब हुआ और इस बारे में बताते हुए पुलिस ने गुरुवार को कहा कि ''इस विशेष मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है.'' इस मामले में बात करते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ''घटना के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम को मंगलवार रात एक फोन कॉल आई. इसके बाद इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया.''

उन्होंने कहा, "वह व्यक्ति अपने निवास पर खून में लथपथ पाए गए. उन्होंने कथित तौर पर अपने पेट में गोली मार ली थी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया." वहीं आगे अधिकारी ने बताया, "प्रथमदृष्टया जांच में यह पाया गया कि व्यक्ति की उनकी छोटी बेटी के साथ बहस हुई थी जो अपनी महिला मित्र के साथ रहना चाहती थी. झगड़े के बाद वह बाहर चले गए और 20 मिनट के बाद वापस आए. उन्होंने खुद को घर के बाहरी कमरे में जाकर गोली मार दी. यह बात उस समय घर में मौजूद उनकी पत्नी और बेटियों ने बताई." इस मामले में पुलिस ने कहा, "आर्म्स एक्ट की धारा 25/27/54/59 के तहत फर्श बाजार पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है. दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा-174 के तहत कार्रवाई की जा रही है और जांच जारी है."

आप सभी को बता दें कि इस मामले में एक अन्य अधिकारी ने कहा, "लेस्बियन बेटी के बारे में जानने के बाद मंगलवार को मृतक के कई रिश्तेदार उनके घर पर इकट्ठे हुए थे. लड़की के पिता इस रिश्ते के पक्ष में नहीं थे और चाहते थे कि लड़की इस रिश्ते से खुद को हटा ले. लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया. परिजनों ने स्थिति को शांत करने की कोशिश की, मगर लड़की के पिता घर के अंदर गए और उन्होंने खुद को देसी पिस्तौल से गोली मार ली."

बिहार: दहेज़ के लिए ससुराल वालों ने किया बहु का क़त्ल, पति समेत 4 पर केस दर्ज

अपनी ही नाबालिग बेटियों को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी बाप, इस तरह सामने आया ये पाप

एक वृद्ध महिला संग 3 लोगों की डूबकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -