Bhaiyyu Maharaj Sucide: मैं उन्हें माँ नहीं मानती, उन्ही के कारण पापा ने सुसाइड किया है:बेटी
Bhaiyyu Maharaj Sucide: मैं उन्हें माँ नहीं मानती, उन्ही के कारण पापा ने सुसाइड किया है:बेटी
Share:

देश के जाने माने संत श्री भय्यू जी महाराज ने कल खुद के घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, लेकिन इस आत्महत्या के बाद कई ऐसे सवाल है जो मौत के साथ पीछे छूट गए है. भय्यू जी महाराज की बेटी और पत्नी का विवाद सामने आने के बाद इस मौत में कुछ नए मोड़ भी सामने आ रहे जो सवाल खड़े कर रहे है. 

भय्यू जी महाराज की मौत के बाद पुणे में रहने वाली उनकी बेटी कुहू ने पुलिस को जो बयान दिया है वो चौंकाने वाला है. कुहू ने पुलिस को बताया कि "वो उनको (दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी) को माँ नहीं मानती, उन्हीं की वजह से पापा की मौत हुई है, उन्हें जेल में डाल दो." बता दें भय्यू जी महाराज की पहली पत्नी से हुई बेटी कुहू ने यह बयान दिया है. 

गौरतलब है कि 49 साल कि उम्र में संत भय्यू महाराज ने अप्रैल 2017 में दूसरी शादी है. ग्वालियर की डॉ. आयुषी के साथ उन्होंने फेरे लिए थे . भय्यू महाराज की पहली पत्नी माधवी का डेढ़ साल पहले (नवंबर 2015 में) निधन हो गया था. पहली शादी से उनकी एक बेटी कुहू है, जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही है. भय्यू महाराज कुछ समय पूर्व सार्वजनिक जीवन से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं. उनकी मौत की खबर से देश भर में सनसनी फ़ैल गई है. 

आत्महत्या से पहले हुआ था भय्यू जी महाराज का विवाद:सूत्र

भय्यू महाराज का विवादों से भरा सफर

भय्यू जी महाराज: शिवराज सिंह चौहान और नितिन गडकरी ने ट्वीट के जरिए दी श्रंद्धाजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -