बेटी ने शारीरिक सम्बन्ध बनाये तो कर दिया क़त्ल, मां-बाप को उम्रकैद

बर्लिन : एक मुस्लिम पैरंट्स को अपनी 19 वर्षीय बेटी के क़त्ल के जुर्म में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। सेक्स करने की वजह से अजादुल्लाह और शाजिया ने अपनी बेटी लरीब खान को मौत के घाट उतार दिया था। लड़की के पिता ने ही उसकी हत्या कर दी जिसपर उसकी मां शाजिया ने कोई विरोध नही किया। जानकारी के मुताबिक बेटी को प्रेमी के साथ सोता देख बाप आग-बबूला हो गया।

जो की उसे अपने परिवार की इज़्ज़त पर नागवार गुज़रा। हत्या करने के बाद लरीब के शव को किसी सुनसान तटबंध के समीप ठिकाने लगाने के लिए फेंक दिया था। जानकारी से मालूम पड़ा की लरीब का 23 वर्षीय एक युवक रहील के साथ प्रेम संबंध था। जब पुलिस ने कॉन्डम चोरी करने के प्रयास में लरीब के पकड़े जाने पर एक चेतावनी नोटिस जारी किया तब उनके संबंध के बारे में पैरंट्स को मालूम पड़ा था।

पति के के सख्त व्यव्हार के कारण मां ने भी बेटी के क़त्ल का विरोध नही किया । हालांकि इस मामले में जज का कहना है की समुदाय के लोगो को बेटी के रिश्ते के बारे में पता लगने के डर से उसकी हत्या करना और एक महिला द्वारा बेटी की हत्या पर चुप रहना गंभीर अपराध है । वही लरीब के पिता ने इस जुर्म को कबूलते हुए कहा है कि वह कोई सजा भुगतने के लिए तैयार है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -