सास की मौत का बहु को लगा सदमा, छत से कूदकर कर ली आत्महत्या

कोल्‍हापुर: आपने आम तौर पर सास बहू की तकरार और उससे उपजी कड़वाहट की कई कहानियां सिनी होंगी. किन्तु महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर जिले में सास-बहू का ये मामला जरा अलग तरह का है. यहां सास की मौत होने के बाद बहू को ऐसा सदमा लगा कि उसने तीसरी मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. सास की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई. इसके बाद बहू ने भी ख़ुदकुशी कर ली. हालांकि परिजनों का कहना हैं कि उसकी मौत पैर फि‍सलने के कारण हुई है. पुलिस ने मामले की जांच आरम्भ कर दी है.   

अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर अनीता भाभी ने दी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई

ये मामला महाराष्ट्र के कोल्हापूर जिले का है. यहां के आप्‍टे नगर की निवासी मालती लोखंडे की लंबी बिमारी के बाद शनिवार को मौत हो गई है. इसका बहू शुभांगी को इतना गहरा सदमा लगा कि उसने सुबह घर की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सांगली जिले के बागणी ग्राम का मधुकर लोखंडे परिवार गत 50 वर्षों से कोल्हापूर के आप्‍टेनगर में रहता है.

सप्ताह के आखिरी दिन थमी गिरावट सोने की कीमतों में आई तेजी

शनिवार सुबह मधुकर लोखंडे की पत्नी मालती का निधन हो गया. मालती के पार्थिव शरीर के पास उसके पति‍ मधुकर लोखंडे और बेटा संदीप बैठे हुए थे. शुभांगी भी वहीं बैठी हुई थी. इसके बाद बहु ने घर के पूजा कमरे सें भस्म तिलक लाकर मृतक सास के शरीर पर लगया और खुद भी भस्म लगाया. वहा से शुभांगी सीधे घर की तीसरी मंजि‍ल की छत पर पहुंची और टेरेस सें छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

खबरें और भी:-

महिला दिवस के मौके पर पंजाब सरकार ने दिया यह ख़ास तोहफा

महिला दिवस पर महिलाओं को खुद की तरह हवा में उड़ने के लिए कह रही है यह एक्ट्रेस

2018-19 में रिकॉर्ड तोड़ेगा देश का वस्तु निर्यात स्तर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -