ससुरालवालों से परेशान होकर बहु ने की आत्महत्या
ससुरालवालों से परेशान होकर बहु ने की आत्महत्या
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पलवल की शिव कॉलोनी का है. जहाँ एक 35 वर्षीय महिला ने ससुराल वालों से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के भाई की शिकायत पर पति सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दायर किया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ फरीदाबाद की जवाहर नगर निवासी बबिता की शादी 2009 में पलवल की शिव कालोनी के कृष्ण के साथ हुई थी और खबरों के मुताबिक़ इस मामले में परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही बबिता को उसके ससुराल पक्ष के लोग परेशान कर रहे थे.

वहीं उन्होंने कहा ''उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने बबिता पर हर दिन पैसों को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया था. बबिता लगातार मानसिक रूप से परेशान चल रही थी.'' वहीं मृतक महिला के भाई का आरोप है कि ''ससुराल वालों ने उसकी बहन पर पैसों को लेकर इतना दबाब बनाया कि उसने मौत को गले लगा लिया.'' इस मामले में बबिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए. इस मामले में मृतक महिला के भाई की शिकायत के अनुसार ''बार-बार बबिता को पैसे लाने के लिए मजबूर करते थे और जब वह मना करती थी.

जब वो पैसे लाने से मना करती थी तो उसके साथ उसका पति, सास, ससुर व जेठ मारपीट भी करते थे. देर शाम बबिता ससुराल के लोगों से तंग आकर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.'' अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

पत्नी का था किसी और से संबंध, गुस्से में पति ने किया कुछ ऐसा

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

झारखण्ड: जामताड़ा से पुलिस ने पकड़े तीन ट्रक मवेशी, तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -