सास के तानो से परेशान होकर बहु ने उठाया यह भयानक कदम
सास के तानो से परेशान होकर बहु ने उठाया यह भयानक कदम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सहारनपुर जनपद का है जहाँ के देवबंद के साखन खुर्द गांव में सुखबीर सिंह की पत्नी सविता सैनी (55) की हत्या कर दी गई है और वह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पुत्रवधू ने ताने मारने से तंग आकर की थी। इस मामले में पुत्रवधू ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म भी मान लिया है। इसी के साथ पुत्रवधू ने कहा, 'उसने लोहे की रॉड से पीटकर और गला दबाकर हत्या की थी।' पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्त में ले लिया है। वहीं साखन खुर्द निवासी विनीत उर्फ बिट्टू पुत्र सुखबीर सिंह ने कोतवाली में दी शिकायत में कहा था कि, 'एक दिसंबर 2019 को वह और उसका भाई काम के लिए बाहर गए थे। उस समय घर पर उसकी मां सविता, पत्नी पूजा और बच्चे मौजूद थे। उसी दिन शाम को करीब 6।45 बजे जब वह वापस आया तो उसने देखा मां सविता घर पर नहीं है।

उसके बाद तलाश की तो वह घर की छत पर पहुंचा वहां उसने देखा कि सविता मृत अवस्था में पड़ी है। उसने देखा माँ के सिर व गले पर चोट के निशान थे और शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में एसएसपी दिनेश कुमार ने भी एसपी देहात विद्या सागर मिश्र और सीओ चौब सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी को निर्देशित किया था। इसी के साथ बीते शुक्रवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि, 'पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पूजा पत्नी विनीत उर्फ बिट्टू को साखन खुर्द गांव से गिरफ्तार कर लिया।'

इस दौरान पूछताछ में पूजा ने बताया कि, 'उसकी सास सविता आए दिन उसे ताने मारती थी। छोटी-छोटी बातों पर गांव की महिलाओं के सामने उसकी बुराई करती थी। इसी कारण उसने गुस्से में आकर सरिये से पीटकर और गला दबाकर सविता की हत्या कर दी थी।' उसने आगे बताया कि इस दौरान हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड को उसने नहर में फेंक दिया था। अब पुलिस ने पूजा को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

होली पर हुड़दंग के लिए कर रहे थे शराब की तस्करी, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो।।।। '

'शराब पीकर दूसरों से संबंध बनाने को कहता है पति', पीड़िता ने महिला आयोग में सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -