पति के सोते ही कुंडी लगाकर ससुर के कमरे में पहुंची बहु और फिर...
पति के सोते ही कुंडी लगाकर ससुर के कमरे में पहुंची बहु और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह कटकमदाग थाना क्षेत्र के मसरातू पंचायत का है। जहाँ गुरुवार रात को जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया। इस मामले में महिला ने कुल्हाड़ी से ससुर पर वार किया था और घटना के बाद भी आरोपी वहीं मौजूद रही लेकिन किसी को शक नहीं होने दिया। वहीं उसी के दूसरे दिन यानी शुक्रवार सुबह मौक पर पहुंची और महिला को अरेस्ट कर लिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, 'मृतक गणेश राणा दर्जी था।'

वहीं घटना के अनुसार गुरुवार रात सबने खाना खाया और इसके बाद सब अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। इस मामले में आरोपी महिला 32 साल की डॉली देवी पति अमर राणा के साथ अपने कमरे में चली गई। उसके बाद उसकी ननद और ससुर अपने-अपने कमरे में चले गए। उसी दिन रात करीब 10 बजे डॉली उठी और उसने सबसे पहले अपने कमरे को बाहर से बंद किया, ताकि पति को खबर न लगे। उसके बाद उसने ननद के कमरे की बाहर से कुंडी डाल दी ताकि उसे भी कुछ पता ना चले।

वहीं अंत में वह ससुर के कमरे में गई और इसके बाद महिला ने कुल्हाड़ी उठाकर ससुर पर लगातार वार कर दिए, जिससे ससुर की मौत हो गई। वहीं उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर सबकी नींद खुली और इसी दौरान आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। वहीं बहु ने गंभीर रूप से घायल ससुर को फौरन सदर हॉस्पिटल ले जाने का नाटक किया लेकिन ससुर बच नहीं पाया और फिर पुलिस ने मामले की जांच कर बहु को हिरासत में ले लिया।

हाईकोर्ट ने दी 18 सप्ताह की गर्भवती नाबालिग को गर्भपात की इजाजत

पैसों का लालच देकर लड़की को आम के बाग़ में ले गए 9 लड़के, फिर आने लगी चीख-पुकार की आवाज

ट्रायल रूम में टेलर ने छुपाया था मोबाइल, पड़ी लड़की की नजर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -